Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात एटीएस ने बैंक डकैती और तीन हत्याओं के आरोपी को 38 साल बाद पकड़ा

गुजरात एटीएस ने बैंक डकैती और तीन हत्याओं के आरोपी को 38 साल बाद पकड़ा

0
694

गुजरात एटीएस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एटीएस की एक टीम ने शुक्रवार बाड़मेर के सरहदी गडरारोड पुलिस थाना क्षेत्र से एक आदमी को गिरफ्तार किया. इस शख्स की पुलिस को तीन हत्याओं और बैंक डकैती के मामले में करीब 38 साल से तलाश थी. हालांकि इस गिरफ्तारी के दौरान नाटकीय घटना देखने को मिली.

दरअसल जब इस इंसान को गुजरात एटीएस की टीम ने पकड़ा तो उसके परिजनों ने बाड़मेर पुलिस को अपहरण की सूचना दे दी. इसके के बाद पुलिस ने नाकाबांदी कर एटीएस की टीम को रोक लिया. बाद में एटीएस ने कागजात सहित 38 साल पुराने मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने उन्हें जाने दिया.

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने बताया कि गुजरात एटीएस की एक टीम ने वर्ष 1982 में तीन हत्या व बैंक डकैती के मामले में बिजावल निवासी शक्तिदान को गुजरात पुलिस बरसों से तलाश रही थी. गुजरात एटीएस को सूचना मिली कि शक्तिदान बाड़मेर जिले से सरहदी क्षेत्र में आराम से रह रहा है. इस पर वहां से आई एक टीम ने आज सुबह उसे उठा लिया.

गुजरात एटीएस ने इस बारे में बाड़मेर पुलिस को किसी प्रकार की सूचना नहीं दी. ऐसे में एटीएस के शक्तिदान को अचानक उठाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. अपहरण की आशंका होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी. इस पर पुलिस ने नाकाबांदी करवा कर एटीएस की टीम को रोक लिया. बाद में एटीएस की टीम ने वारंट दिखाने के साथ ही पुलिस को 38 साल पुराने मामले की जानकारी दी.

सूरत में कोरोना ने बिगाड़ी स्थिति, श्मशान-कब्रिस्तान में लगानी पड़ रही है लाइन