Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात BJP की टीम केजरीवाल के विकास मॉडल का पड़ताल करने दिल्ली पहुंची, AAP ने किया स्वागत

गुजरात BJP की टीम केजरीवाल के विकास मॉडल का पड़ताल करने दिल्ली पहुंची, AAP ने किया स्वागत

0
157

गांधीनगर: केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल के दावे की पोल खोलने के लिए भाजपा की टीम दिल्ली पहुंच गई है. केजरीवाल के लगातार गुजरात दौरे के बीच गुजरात भाजपा का 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली पहुंचा. प्रतिनिधिमंडल केजरीवाल सरकार के कामकाज की निगरानी के लिए दो दिनों तक दिल्ली में रहेगा और केजरीवाल की शिक्षा और मोहल्ला क्लिनिक के दावों का पोल खोलने की कोशिश करेगा.

इस बीच आम आदमी पार्टी ने बड़ा दाव खेलते हुए गुजरात से दिल्ली पहुंचे भाजपा नेताओं का स्वागत करने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात से आने वाले भाजपा प्रतिनिधिमंडल से जुड़े लोग जिस जगह पर भी जाने को कहेंगे उनके विधायक साथ में रहकर उनको वहां ले जाएंगे. वहीं आप ने कहा कि अगर उनके लोग गुजरात आते हैं तो भाजपा के लोग भी उनका इसी तरह स्वागत करें और निरीक्षण करवाएं.

दो दिन दिल्ली का करेंगे निरीक्षण

गुजरात बीजेपी का 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के दौरे पर पहुंचा है. प्रतिनिधिमंडल में सांसदों सहित वरिष्ठ नेता शामिल हैं. 2 दिन दिल्ली में रहकर केजरीवाल के दावे की पोल खोलने की कोशिश करेंगे. गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने जहां अपने गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली मॉडल का दावा किया है, वहीं बीजेपी की टीम दिल्ली में सुविधाओं का निरीक्षण करेगी. अगर केजरीवाल का दावा गलत निकला, तो गुजरात वापस आकर दावों की पोल खोलेगी.

उपमुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं का किया स्वागत

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा “अख़बार से पता चला कि गुजरात भाजपा की टीम दिल्ली के स्कूल-मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रही है. हमने गुजरात की इस टीम के स्वागत के लिए और इन्हें स्कूल व मोहल्ला क्लिनिक दिखाने के लिए 5 विधायकों की टीम बनायी है. आतिशी, सौरभ भारद्वाज, संजीव झा, कुलदीप कुमार और
गुलाब सिंह. हमारे ये पाँचों विधायक गुजरात भाजपा का स्वागत करेंगे, और उन्हें दिल्ली के जिस क्षेत्र में भी वो चाहें. जो भी स्कूल, अस्पताल या मोहल्ला क्लिनिक वे देखना चाहें उन्हें दिखाएँगे. दिल्ली सरकार अन्य राज्यों के अतिथियों का हमेशा स्वागत करती है.

एक अन्य ट्वीट में सिसोदिया ने लिखा हमारे यही 5 विधायक एक हफ़्ते के बाद गुजरात का दौरा करेंगे वहाँ के स्कूल-अस्पताल देखने के लिए, मुझे भरोसा है कि गुजरात सरकार भी इसी प्रकार उनका स्वागत करेगी और जहां भी हमारे विधायक चाहें उन्हें अपने स्कूल और अस्पताल दिखाएगी.

अहमदाबाद: 145वीं रथयात्रा का काउंटडाउन शुरू, गृह मंत्री ने की पैदल चलकर सुरक्षा की समीक्षा