Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात भाजपा को लगा बड़ा झटका, कोरोना की वजह से वडोदरा उपाध्यक्ष की मौत

गुजरात भाजपा को लगा बड़ा झटका, कोरोना की वजह से वडोदरा उपाध्यक्ष की मौत

0
1108

वडोदरा: कोरोना वायरस आम आदमी से लेकर नेताओं तक सभी को अपनी चपेट में ले रहा है. ऐसे में जानकारी मिल रही है कि वडोदरा भाजपा के उपाध्यक्ष की कोरोना की वजह से मौत हो गई है. वडोदरा भाजपा के उपाध्यक्ष महेश शर्मा का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

गुजरात में बेकाबू हो रहे कोरोना की वजह से गुजरात बीजेपी को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है, वडोदरा के भाजपा उपाध्यक्ष महेश शर्मा की कोरोना से मृत्यु हो गई है. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. महेश शर्मा का वाघोडिया रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

महेश शर्मा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हे इलाज के लिए वाघोडिया रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश शर्मा की पत्नी और बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इन दोनों को भी इलाज के लिए भर्ती कराया था. लेकिन इन दोनों को कल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

गुजरात में कोरोना कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आकड़ों के मुताबिक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 47,476 हो गई है. जबकि इस वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या 2,127 तक पहुंच गई है.

तालाबंदी की वजह से 15 लाख से ज्यादा प्रवासी मजदूरों ने छोड़ा गुजरात: स्टडी