Gujarat Exclusive > गुजरात > चुनावी मोड में गुजरात BJP, पाटिल ने वर्चुअली 40 हजार कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

चुनावी मोड में गुजरात BJP, पाटिल ने वर्चुअली 40 हजार कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

0
96

गांधीनगर: भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा आम चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने वर्चुअली 40,000 मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीत का मंत्र दिया.

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी ने इस साल दिसंबर में होने वाले आम चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. भारतीय जनता पार्टी ने युवाओं को जोड़ने के लिए “युवा मित्र अभियान” शुरू किया गया है. इसके अलावा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए एक के बाद एक कार्यक्रम शुरू किए गए हैं.

प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने वर्चुअली 40,000 मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीत का मंत्र दिया. बीजेपी ने खासकर जमीनी स्तर से अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए पेज प्रमुख समितियों को भी सक्रिय होने का निर्देश दिया गया है.

विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पाटिल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. यही वजह है कि इतने सालों से बीजेपी लगातार कामयाबी हासिल करते हुए आ रही है. गुजरात विधानसभा चुनाव दिसंबर में अपने तय समय पर होंगे.

सीआर पाटिल के बाद 25 जनवरी को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के सभी पेज अध्यक्षों से बातचीत करने वाले हैं. पीएम मोदी नमो ऐप के जरिए वर्चुअल संबोधित करेंगे. पार्टी के इस ऐप को अब तक करीब एक लाख लोग डाउनलोड कर चुके हैं.

अहमदाबाद: दोस्त बदनाम करने की दे रहा था धमकी, परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या