Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

0
560

Gujarat BJP president corona news:

  • 8 सितंबर को सीआर पाटिल कोरोना से हुए थे संक्रमित
  • कोरोना की चपेट में आने के बाद सीआर पाटिल का चल रहा है इलाज
  • कोरोना से संक्रमित होने से पहले सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात की किया था यात्रा

अहमदाबाद: राज्य में कोरोना की स्थिति जैसी की तैसी बनी हुई है. आम लोगों के साथ ही साथ कोरोना की चपेट में कई वीवीआईपी भी आ चुके हैं. gujarat bjp president corona news

सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात की यात्रा के दौरान हजारों लोगों की मौजूदगी में रैली का आयोजन करने वाले गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने खुद कोरोना को न्योता दिया था.

कोरोना की चपेट में आने के बाद उनका इलाज चल रहा है. लेकिन आज उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. जिसकी वजह से वह अभी कुछ ओर दिन भी अस्पताल में रहने वाले हैं.

सीआर पाटिल की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव

गुजरात में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की आज RTPCR कोरोना का टेस्ट हुआ था. आज आने वाली रिपोर्ट में भी पॉजिटिव आई है जिसकी वजह उनकी चिंताएं और बढ़ गई है.

दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों ने कहा कि उनके शरीर में वायरल लोड कम हो रहा है.

यह भी पढ़ें: BREAKING: कोरोना की चपेट में आए गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, नेताओं में मचा हड़कंप

8 सितंबर को कोरोना से हुए थे संक्रमित gujarat bjp president corona news

उल्लेखनीय है कि गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को 8 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके बाद कुछ लोगों का कहना था कि वह कोरोना की चपेट में आ गए है.

लेकिन उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं है. लेकिन एक दिन बाद 9 सितंबर को अस्पताल की ओर से साफ कर दिया गया कि सीआर पाटिल कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

कोरोना की चपेट में आए कई नेता gujarat bjp president corona news

सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात का दौरा करने के दौरान सीआर पाटिल के साथ रहने वाले अधिकांश विधायक और कार्यकर्ता भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता भरत पंड्या, भाजपा कार्यालय मंत्री परेश पटेल, प्रदेश महिला मोर्चा मंत्री मोनाबेन रावल और अहमदाबाद पूर्व के सांसद हसमुख पटेल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

पार्टी कार्यालय में कोरोना की एंट्री gujarat bjp president corona news

गांधीनगर भाजपा कार्यालय कमलम में बैठने वाले कार्यालय मंत्री परेश पटेल, मोनाबेन रावल और टेलीफोन ऑपरेटर राकेश पंड्या सहति दो सफाईकर्मियों को मिलाकर 6 लोग कोरोना की चपेट में आने की जानकारी मिल रही है.

भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में पूरे गुजरात से कार्यकर्ता आते हैं. इतना ही नहीं पिछले दो हफ्तों से हर सोमवार और मंगलवार को कार्यकर्ता मंत्रियों के सामने स्थानिक मुद्दों को रखने के लिए बुलाया जाता है.

गुजरात की 8 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के साथ ही साथ नगरपालिका के चुनावों को मद्दनेजर रखते हैं मीटींगों का दौर चल रहा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना का प्रभाव: राजकोट, सूरत, खेड़ब्रह्मा , जूनागढ़ में स्वैच्छिक तालाबंदी का ऐलान