Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: सुरेंद्रनगर में डम्पर और कार के बीच भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

गुजरात: सुरेंद्रनगर में डम्पर और कार के बीच भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

0
400

सुरेंद्रनगर: दिवाली के बाद गुजरात में सड़क हादसों (Gujarat Car Accident) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच आज गुजरात में सुरेंद्रनगर जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना (Gujarat Car Accident) हो गई है जिसमें सात लोगों के मौत की खबर सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक, सुरेंद्रनगर जिले के मालवन तालुका में खेरवा गांव के पास तड़के एक दर्दनाक हादसा (Gujarat Car Accident) हुआ. इस दौरान एक डम्पर और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. दुर्घटना के बाद इको कार में अचानक आग लग गई जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. टक्कर (Gujarat Car Accident) इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से कुचल गई. टक्कर के बाद कार सड़क के दूसरे हिस्से में जा गिरी.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, गांजा बरामद

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोशी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि पाट्डी इलाके में एक ट्रक और कार की आपस में टक्कर होने के कारण सात लोगों की जान जा चुकी है. घटना के कारण कार पूरी से अस्त-व्यस्त हो चुकी है. वहीं ट्रक को सामने की तरफ से नुकसान पहुंचा है.

बताया जा रहा है कि कार और ट्रक की टक्कर के बाद कार में आग लग गई. वहीं आग लगने के कारण कार के अंदर बैठे लोग जल गए, जिससे कार में सवार लोगों की जान नहीं बच सकी और उनकी मौत हो गई.

गुजरात में थम नहीं रहे हादसे

बता दें कि गुजरात में दिवाली त्योहार के दौरान दुर्घटनाओं (Gujarat Car Accident) की संख्या में वृद्धि हुई है. शनिवार की घटना से पहले केवल दो दिनों में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दुर्घटनाओं की वजह से 23 लोग अपनी जान गंवा चुके थे. अहमदाबाद के नेहरुब्रिज से गुजरने वाले एक साइकिल चालक को कार ने टक्कर मार दी जिसकी वजह से साइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद कार चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. “वडिल सुखकारी योजना” की कार होने की जानकारी सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गई और दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें