Gujarat Exclusive > गुजरात > शराब बंदी को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कांग्रेस को दी चुनौती

शराब बंदी को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कांग्रेस को दी चुनौती

0
939

राजकोट: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने नए साल में शराब पर प्रतिबंध को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. सीएम रुपाणी ने कहा कि गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है इसलिए शराब जब्त की जाती है.

कांग्रेस को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस को शराब बंदी के मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. कांग्रेस शासित राज्यों में शराब पर प्रतिबंध लगा कर बताए.

सीएम ने कहा कि पुलिस शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है.

नए साल पर लगा प्रतिबंध Gujarat CM Congress attack

गौरतलब है कि इस साल कोरोना महामारी की वजह से नए साल के स्वागत पर पाबंदी लगा दी गई थी. नाइट कर्फ्यू की वजह से इस साल अहमदाबाद के लोगों को कड़वा अनुभव करना पड़ा था.

पुलिस ने साफ कर दिया था कि अगर कोई बिना काम रात को घूमते हुए पकड़ा गया तो उसे रात जेल में गुजारनी पड़ेगी. Gujarat CM Congress attack

सामने आ चुके हैं रूपाणी और गहलोत

गुजरात के मुख्यमंत्री रूपानी ने राजस्थान के सीएम गहलोत को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस को शराब के मुद्दे पर चर्चा करने का कोई अधिकार नहीं है. Gujarat CM Congress attack

अगर अशोक गहलोत में ताकत हैं तो उनके गृह राज्य राजस्थान में शराब बंदी करके बताए.अशोक गहलोत को गुजरात में शराब बंदी के अमल से सिखना चाहिए और अपने बयान के लिए गुजरात से माफी मांगनी चाहिए.

रूपानी ने आगे कहा कि गुजरात में शराब बंदी कानुन सख्त है और रहेगा. Gujarat CM Congress attack

गौरतलब है कि गत दिनों शराबबंदी को लेकर गहलोत के बयान के बाद गुजरात से लेकर दिल्‍ली इसकी चर्चा रही थी, राजस्‍थान में शराबबंदी के सवाल पर गहलोत ने गुजरात का उदाहरण देते हुए कहा था कि यहां शराबबंदी के बावजूद सबसे अधिक शराब पी जाती है. Gujarat CM Congress attack

अशोक गहलोत ने कहा था कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी भी जानते हैं कि गुजरात में पी जाती है. उनके इस बयान पर रूपाणी ने पलटवार करते हुए कहा था कि उनके बयान से गुजरातियों का अपमान हुआ है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मेहसाणा दुग्ध उत्पादक संघ के पूर्व MD विपुल चौधरी को गुजरात हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत