Gujarat Exclusive > गुजरात > वाइब्रेंट गुजरात के तहत मुंबई में CM भूपेंद्र पटेल का रोड शो, उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

वाइब्रेंट गुजरात के तहत मुंबई में CM भूपेंद्र पटेल का रोड शो, उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

0
146

गांधीनगर: गुजरात सरकार की ओर से वाइब्रेंट गुजरात की तैयारी शुरू कर दी गई है. पिछले गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दिल्ली में कई उद्योगपतियों से वन-टू-वन बैठक की थी. अब आज यानी 2 दिसंबर को सीएम भूपेंद्र पटेल मुंबई में वाइब्रेंट गुजरात के तहत रोड शो में हिस्सा लेंगे. उसके बाद कई कारोबारियों के साथ विशेष बैठक का भी आयोजन किया गया है.

वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट-2022 के सिलसिले में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने 2 दिसंबर को मुंबई में रोड शो का आयोजन किया है. गुरुवार की सुबह मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में रोड शो से पहले, कारोबारी नेता उद्योग के प्रमुख अधिकारियों के साथ आमने-सामने बैठक करेंगे. उसके बाद 11 बजे वाइब्रेंट समिट-2022 की विशेषताओं को रोड शो में पेश करेंगे.

गुजरात के एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ मुंबई में विभिन्न देशों कांसुलेट जनरल के साथ लंच बैठक का भी आयोजन किया गया है. इस बीच सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ वित्त मंत्री कनु देसाई, उद्योग राज्य मंत्री जगदीश विश्वकर्मा, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कैलाशनाथन, मुख्य सचिव पंकज कुमार और वरिष्ठ अतिरिक्त मुख्य सचिव और सचिव भी मौजूद होंगे.

गीर सोमनाथ: ऊना के नवा बंदगाह पर बड़ा हादसा, 15 नावें डूबीं 10 से ज्यादा मछुआरे लापता