Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के सीएम से फिरौती मांगने वाले बटुक मोरारी के खिलाफ डिसा पुलिस ने दर्ज किया केस

गुजरात के सीएम से फिरौती मांगने वाले बटुक मोरारी के खिलाफ डिसा पुलिस ने दर्ज किया केस

0
169

गांधीनगर: बनासकांठा के वाव से बटुक मोरारी बापू को मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी देने और एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एलसीबी पुलिस ने रेवदर के दांतराई गांव के पास से बटुक मोरारी बापू को गिरफ्तार किया है. मिल रही जानकारी के अनुसार डिसा पुलिस बटुक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बनासकांठा एलसीबीए और वाव-थराद पुलिस ने संयुक्त अभियान चालकर आरोपी को गिरफ्तार किया था. बीते दिनों बटुक मोरारी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसमें वह सीएम भूपेंद्र पटेल को धमका रहा है और एक करोड़ रुपये की फिरौती मांग रह है. वीडियो में बटुक मोरारी अपने आपको वाव का प्रसिद्ध कथाकार बता रहा है.

बटुक मोरारी नाम के बनासकांठा निवासी ने एक मिनट 49 सेकेंड का वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री को धमकी दी थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शख्स मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग करता दिख रहा है. सीएम की कुर्सी पर बैठे रहना है और किसी दुर्घटना का शिकार होने से बचना है तो पांच तारीख से पहले एक करोड़ रुपया भेज देना. सीएम को धमकी देने वाला आरोपी खुद को राम कथाकार बता रहा था.

बनासकांठा के वाव का बटुक मोरारी ने 11 दिन के भीतर और 7 तारीख तक 1 करोड़ रुपये भेजने की धमकी दी थी. अगर वह 1 करोड़ रुपया नहीं भेजते हैं, तो पटेल को गुजरात में शासन नहीं करने दिया जाएगा और मुख्यमंत्री की एक दुर्घटना में मौत हो जाएगी का धमकी दिया था. पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

वाइब्रेंट गुजरात में अफ्रीकी देशों का प्रतिनिधिमंडल होगा शामिल, नए वेरिएंट के एंट्री की आशंका