Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस के नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना के कारण मृत्यु, SVP अस्पताल में चल रहा था इलाज

गुजरात कांग्रेस के नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना के कारण मृत्यु, SVP अस्पताल में चल रहा था इलाज

0
2485

गुजरात में कोरोना का आतंक इस कदर हावी हो गया है कि अब इसकी जद में राजनेता भी आने लगे हैं. कुछ दिनों पहले कांग्रेस के नगरसेवक बदरुद्दीन शेख की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद एसवीपी अस्पताल में पिछले 10 दिनों से उनका इलाज चल रहा था. अब खबर है कि बदरुद्दीन शेख की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है.

एसवीपी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखे गए बदरुद्दीन शेख की रविवार को अचानक स्थिति खराब हो गई. इससे पहले 17 अप्रैल को खबर आई थी कि उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी, लेकिन उससे संबंधित कोई अन्य जानकारी नहीं मिल पाई थी. ताजा जानकारी के अनुसार बदरुद्दीन शेख कोरोना के खिलाफ लड़ाई हार गए हैं.

पता चला कि बदरुद्दीन शेख को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. यह पता चला है कि इमरान खेडावाला के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद बदरुद्दीन शेख ने कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 15 अप्रैल को बदरुद्दीन शेख की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पूर्व एएमसी नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस पार्षद बदरुद्दीन शेख को एसवीपी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है.

उधर कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बदरुद्दीन शेख की कोरोना से मौत पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्विटर के जरिये बताया कि अहमदाबाद के नेता बदरुद्दीन शेख की दुखद मृत्यु हो गई है. गुजरात में कोरोना के कारण पहली बार किसी राजनेता की मौत हुई है. मालूम हो कि गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3301 हो गई है जबकि मरने वालों की संख्या 155 पहुंच चुकी है.

सांसद सीआर पाटिल ने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की बात की, गुजरात प्रशासन बेखबर