Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस नेताओं की मांग, हारने वाली सीट पर उम्मीदवारों का नाम पहले घोषित किया जाए

गुजरात कांग्रेस नेताओं की मांग, हारने वाली सीट पर उम्मीदवारों का नाम पहले घोषित किया जाए

0
147

गांधीनगर: गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. बीते दिनों जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर सियासी माहौल बनाने की कोशिश की गई. वहीं कांग्रेस भी अपनी खोई हुई सियासी जमीन को मजबूत करने के लिए न्याय यात्रा निकालकर लोगों के बीच पहुंचने की कोशिश कर रही है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि कांग्रेसी नेताओं ने नवनियुक्त अध्यक्ष और प्रभारी के सामने हारने वाली सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान पहले करने की मांग की है.

मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस समन्वय समिति की कल हुई बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उम्मीदवारों की जल्द घोषणा करने की मांग की. जिन सीटों पर कांग्रेस सालों से हारती आ रही है, ऐसी सभी सीटों पर जल्द घोषित किया जाना चाहिए. गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष और प्रभारी ने भी नेताओं की मांग पर सहमति जताते हुए कहा कि इस मामले को लेकर आलाकमान से बातचीत की जाएगी.

बीते दिनों ओबीसी नेता और पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर ने औपचारिक रूप से गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभाल लिया था. इस मौके पर गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा, कांग्रेस विधायकों और वरिष्ठ नेता उपस्थिति थे. पदभार संभालने के बाद ठाकोर ने कांग्रेसी विधायकों के साथ बैठक भी आयोजन किया था.

वाइब्रेंट गुजरात की तैयारी, प्रतिनिधिमंडल के साथ दुबई पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल