Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना की चपेट में आए गुजरात कांग्रेस के विधायक हिम्मत सिंह पटेल

कोरोना की चपेट में आए गुजरात कांग्रेस के विधायक हिम्मत सिंह पटेल

0
261

अहमदाबाद: शहर के बापूनगर विधानसभा सीट के कांग्रेसी विधायक हिम्मत सिंह पटेल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. पटेल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

इससे पहले भी गुजरात कांग्रेस के कई विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इतना ही नहीं गुजरात में कई नेताओं की कोरोना की वजह से मौत भी दर्ज की जा चुकी है.

गुजरात में कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला सबसे पहले कोरोना की चपेट में आए थे. Gujarat Congress MLA Corona

इससे पहले भी कई नेता हो चुके हैं संक्रमित Gujarat Congress MLA Corona

इमरान खेड़ावाला गुजरात में कोरोना से प्रभावित होने वाले पहले विधायक थे. उसके बाद अहमदाबाद के कई भाजपा विधायक भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. Gujarat Congress MLA Corona

भाजपा नेताओं ने प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया था. इस मामले पर इमरान खेड़ावाला ने चुटकी लेते हुए कहा था कि भाजपा विधायकों को गुजरात की सरकारी अस्पतालों पर भरोसा नहीं इसीलिए निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं.

इसके अलावा, गुजरात में भाजपा सरकार के खाद्य और आपूर्ति मंत्री जयेश रादडिया भी कोरोना के चपेट में आ गए थे. Gujarat Congress MLA Corona

यह भी पढ़ें: गुजरात सरकार का बड़ा फैसला, आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग में 32 जातियों को किया शामिल

इसके अलावा बीजेपी के अहमदाबाद पश्चिम के सांसद किरीट सोलंकी और सूरत के मंजुरा विधानसभा सीट के विधायक हर्ष संघवी, सूरत के सांसद दर्शनबेन जरदोश, वेजलपुर विधायक किशोर चौहान, वल्लभ थवानी, भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल जैसे कई भाजपा नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी हर साल दिवाली के मौके पर होने वाले स्नेह मिलन प्रोग्राम को रद्द कर दिया है.

लेकिन बीते कुछ दिनों से दिवाली के त्योहार से ठीक पहले अहमदाबाद की बाजारों में लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है और लोग कोरोना नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं.

उसे देखकर ऐसा लगता है कि गुजरात में कोरोना के नए मामले एक बार फिर अपनी पुरानी रफ्तार पकड़ रही है. Gujarat Congress MLA Corona

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट, 1100 से ज्यादा नए मामले दर्ज