Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस के विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सीएम रूपाणी से की थी मुलाकात

गुजरात कांग्रेस के विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सीएम रूपाणी से की थी मुलाकात

0
1263

गुजरात में कोरोना भयावह रूप लेता जा रहा है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. अहमदाबाद जमालपुर खादी से कांग्रेस के विधायक इमरान खेडावाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इमरान खेडावाला को एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि इमरान खेड़ा के राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से भी मुलाकात की थी.

चंद घंटे पहले तक इमरान कृषक लगातार कोरोना वायरस को लेकर अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को जागृत कर रहे थे. मालूम हो कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने अहमदाबाद के कोट क्षेत्र में कर्फ्यू की घोषणा से पहले तीन विधायकों इमरान खेडावाला, गयासुद्दीन शेख और शैलेश परमार के साथ मुलाकात की. इतना ही नहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से भी मुलाकात की. हालांकि, इस बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखा गया था.

अहमदाबाद के कोट क्षेत्र में शाहपुर, करंज, दरियापुर, गायकवाड़ हवेली, खड़िया, कालूपुर और दानिलिमदा जैसे क्षेत्रों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लग जाएगा. इन सभी क्षेत्रों में स्थानीय पुलिस के साथ सख्त पुलिस व्यवस्था की जाएगी. पुलिस, होमगार्ड, एसआरपी, अर्धसैनिक बल, बीएसएफ, आरएएफ सहित स्टाफ तैनात किया जाएगा. कर्फ्यू के समय, दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक, केवल महिलाएं ही दूध, अनाज, किराने का सामान आदि प्राप्त कर सकेंगी. जरूरी सेवा के लिए पास लेना अनिवार्य है. इस पास को पाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

गुजरात सरकार के दिलासों के बावजूद नहीं थमा प्रवासी मजदूरों का पलायन, फिर पैदल निकले घर की ओर