Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष की अपील, सावधना रहना..! धर्म विरोधी तत्व सक्रिय हो गए हैं

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष की अपील, सावधना रहना..! धर्म विरोधी तत्व सक्रिय हो गए हैं

0
192

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने अहमदाबाद के ढोलका तालुका में ओबीसी विभाग द्वारा आयोजित बख्शीपंच सम्मेलन में भाजपा सरकार की आरक्षण विरोधी नीति पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि सरकारी नौकरियों में जितनी बस्ती उतनी भागीदारी जरुरी है. लेकिन बीजेपी सरकार एसटी, रेलवे, एयरपोर्ट जैसे सरकारी संस्थानों का निजीकरण कर आरक्षम को खत्म कर रही है.

सरकारी भर्ती में बार-बार पेपर लीक होते हैं, परीक्षाओं में अनियमितता समेत अन्य घटनाओं को लेकर राज्य सरकार अभ्यर्थियों के साथ अन्याय कर रही है. गुजरात के गरीब युवाओं का शोषण सरकार और उसके सहयोगी आउटसोर्सिंग-कॉन्ट्रैक्ट सिस्टम के जरिए किया जा रहा है. गुजरात में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही आउटसोर्सिंग-कॉन्ट्रैक्ट प्रथा को खत्म कर देगी.

भाजपा के बिचौलिए गरीब युवाओं की गाढ़ी कमाई कमीशन के रूप में ले रहे हैं. बीजेपी सरकार अपने हक के लिए एक हफ्ते से ज्यादा समय से हड़ताल पर गए 13000 से ज्यादा गांव के कंप्यूटर ऑपरेटरों से बातचीत क्यों नहीं कर रही है?

कांग्रेस की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में गांव के कंप्यूटर ऑपरेटरों को अधिकार दिए जाएंगे. जगदीश ठाकोर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि पहले मंदिर और मस्जिद को लेकर कोई विवाद नहीं था. लेकिन आज बीजेपी गरीब मध्यम वर्ग के बच्चों को हनुमान चालीसा, मंदिर-मस्जिद समेत विवादों के नाम पर गुमराह कर रही है. उनके नेता अपने बच्चों को विदेश में पढ़ने के लिए भेजते हैं. चुनाव आते ही जाति और धर्म के विरोधी तत्व सक्रिय हो जाते हैं इसलिए ऐसे लोगों से हमें सावधान रहने की जरूरत है.

कोरोना के दैनिक मामलों में मामूली वृद्धि, 2124 नए केस के साथ 17 संक्रमितों की मौत