Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव कल, राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंच रहे कांग्रेसी नेता

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव कल, राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंच रहे कांग्रेसी नेता

0
358

नई दिल्ली: गुजरात कांग्रेस के नए प्रभारी की नियुक्ति के बाद प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ती की कवायद तेज हो गई है. मिल रही जानकारी के अनुसार कल गुजरात कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिल सकता है. कल गुजरात कांग्रेस के नेताओं का दिल्ली में राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम है. गौरतलब है कि रघु शर्मा को गुजरात कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक गुजरात कांग्रेस के नेता प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव से पहले कल दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे.

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रात तक दिल्ली पहुंचेंगे. गुजरात कांग्रेस के नेता कल राहुल गांधी से मिलने वाले हैं. गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष और विपक्ष के नेता के चयन पर चर्चा होगी. आज सुबह से लेकर गुजरात कांग्रेस के नेताओं का दिल्ली जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. अर्जुन मोढवाडिया और सांसद अमीबेन याज्ञनिक सुबह ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. देर रात को भरतसिंह सोलंकी, अमित चावड़ा और शैलेश परमार रवाना होंगे.

इसके अलावा परेश धनानी रात 9 बजे की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. हार्दिक पटेल और नरेश रावल दिल्ली पहले से ही पहुंच चुके हैं. गुजरात कांग्रेस के नेताओं का कल सुबह करीब 10 बजे राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम है.

गुजरात में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. गुजरात के नवनियुक्त प्रभारी रघु शर्मा ने कार्यसमिति की बैठक के बाद विधायकों की राय लेकर आलाकमान को रिपोर्ट सौंप दी है. अब हाईकमान अंतिम फैसला लेगा कि गुजरात कांग्रेस का नया कैप्टन कौन होगा.

टोक्यो पैरालिंपिक: रजत पदक जीतने वाली भाविना पटेल को गुजरात सरकार ने दिया 3 करोड़ का चेक