Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: कोरोना संक्रमित दो मंत्रियों की तबीयत हुई खराब, यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती

गुजरात: कोरोना संक्रमित दो मंत्रियों की तबीयत हुई खराब, यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती

0
280

गांधीनगर: एक तरफ राज्य में कोरोना की तीसरी लहर कहर बरपा रही है. वहीं नेता भी इससे अछूते नहीं हैं. एक के बाद एक बीजेपी और कांग्रेस के नेता कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. इस बीच बीजेपी के लिए बुरी खबर आई है. कोरोना से संक्रमित बीजेपी के दो दिग्गज नेताओं को तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री राघवजी पटेल और राजस्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी को कोरोना संक्रमित होने के बाद अब अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खराब स्वास्थ्य के चलते कृषि मंत्री राघवजी पटेल को यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं राजस्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी को भी यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजस्व मंत्री को भी तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री को लगातार बुखार आ रहा था जिसकी वजह से उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, परिवार का कहना है कि राघवजी की तबीयत गंभीर नहीं है. दोनों नेताओं का फिलहाल वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है.

गौरतलब है कि कृषि मंत्री राघवजी पटेल और राजस्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. घर पर इन नेताओं को इलाज चल रहा था. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि दोनों नेताओं को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

अहमदाबाद: एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का प्रोफेसर छात्रा को बनाया हवस का शिकार