Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में रॉकेट की गति से बढ़ा कोरोना, 5 हजार से ज्यादा नए मामलों के साथ 49 की मौत

गुजरात में रॉकेट की गति से बढ़ा कोरोना, 5 हजार से ज्यादा नए मामलों के साथ 49 की मौत

0
384

गांधीनगर: गुजरात में कोरोना की वजह से दिन प्रतिदिन स्थिति खराब होती जा रही है. दैनिक मामलों में दर्ज होने वाली भारी वृद्धि के बाद लोगों में डर की स्थिति पैदा हो गई है.

गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में पहली बार 5 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज हुए हैं. Gujarat corona update news

जबकि इस दौरान 49 लोगों की मौत दर्ज की गई है. आज दर्ज होने वाला आंकड़ा अबतक दर्ज हुए सबसे भारी आंकड़ा है.

कोरोना की वजह से हर गुजरते दिन के साथ अहमदाबाद और सूरत की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. Gujarat corona update news

अहमदाबाद में रिकॉर्ड 1400 से ज्यादा नए मामले दर्ज Gujarat corona update news

गुजरात में कोरोना के दैनिक मामले बीते कुछ दिनों से हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही हैं. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि अहमदाबाद में एक ही दिन में कोरोना के 1409 नए मामले सामने आए हैं.

जबकि सूरत शहर में 913 सकारात्मक मामले सामने आए हैं. राजकोट में 462, वडोदरा में 287, सूरत ग्रामीण में 239, जामनगर शहर में 164, वडोदरा ग्रामीण में 158, पाटन में 119, जामनगर गांव में 111 और मेहसाणा में 102 नए मामले दर्ज हुए हैं.

कोरोना के कारण 49 लोगों की मौत Gujarat corona update news

गुजरात में कोरोना के दैनिक मामलों के साथ कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या रॉकेट की गति से बढ़ रही है. गुजरात में पिछले 24 घंटों में 49 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

जिसमें सबसे ज्यादा सूरत शहर में 15 लोगों की मौत दर्ज की गई है. Gujarat corona update news

अहमदाबाद शहर में 14, राजकोट शहर में 8, वडोदरा शहर में 4, अहमदाबाद ग्रामीण में 2, सुरेंद्रनगर में 2, छोटा उदयपुर, सूरत ग्रामीण, गांधीनगर ग्रामीण और गांधीनगर शहर में 1-1 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

अहमदाबाद में पान की दुकानें बंद Gujarat corona update news

गुजरात में कोरोना के दैनिक मामले हर दिन नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही हैं. कोरोना की वजह से सरकार लोगों से दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील कर रही है.

लेकिन अहमदाबाद में अभी भी लोग लापरवाही करते हुए नजर आ जाते हैं. चाय और पान की दुकानों पर लोग कोरोना दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ लगाकर खड़े रहते हैं.

एहतियाती उपाय के रूप में अहमदाबाद नगर निगम की टीम ने पान और चाय की दुकानों को अगले आदेश तक बंद करवा दिया है. Gujarat corona update news

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

AMC का फैसला, जब तक कोरोना पर काबू नहीं पा लिया जाता पान की दुकानें रहेंगी बंद