Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात आ रहे CRPF जवान की संदिग्ध मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

गुजरात आ रहे CRPF जवान की संदिग्ध मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

0
567
  • दिवाली पर गुजरात आ रहे थे कोबरा कमांडो अजीत सिंह
  • कई दिनों से लापता थे कोबरा कमांडो अजीत सिंह
  • ट्वीट कर रेल मंत्री को गायब होने की दी गई थी जानकारी

गिर-सोमनाथ: गुजरात के गिर-सोमनाथ जिले के कोडिनार में रहने वाले कोबरा कमांडो दिवाली मनाने के लिए निकलने के बाद लापता हो गए थे. Gujarat CRPF jawan dies

वह दिल्ली से वडोदरा जाने वाली ट्रेन में सवार होने के बाद अपने परिजन से बातचीत की थी. लेकिन बाद में उनकी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई.

गुजरात में रहने वाले और बिहार रेजिमेंट -5 में कोबरा कमांडो के रूप में कार्यरत अजीत सिंह परमार का शव मध्य प्रदेश के रतलाम के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है.

ट्रेन में सवार होने के बाद परिजन से की थी बातचीत

मृतक जवान के परिवार के सदस्यों के अनुसार, अजीत सिंह 12 नवंबर को ट्रेन से अपने पैतृक गांव कोडिनार पहुंचने के लिए रवाना हुए.

जिसके बाद उन्होंने आखिरी बार अपनी भावी पत्नी हिना से 13 नवंबर की रात को बात की थी. उन्होंने कहा कि वह वडोदरा पहुंचने के बाद सुबह 4 बजे फोन करेंगे.

जिसके बाद उनके साथ संपर्क नहीं हुआ. लेकिन आज उनका शव मध्य प्रदेश के रतलाम जिले हालोत रेलवे ट्रक पर पाया गया. Gujarat CRPF jawan dies

यह भी पढ़ें: सिविल अस्पताल पहुंचे नितिन पटेल, गुजरात में कोरोना के नए मामलों में भारी वृद्धि

रेलवे ट्रैक पर मिला शव

अजीत के गायब होने को लेकर उनके परिवार के सदस्यों ने रेल मंत्री को ट्वीट किया था. कहा जाता है कि दिल्ली से राजधानी ट्रेन में सवार होने के बाद अजीत लापता हो गए थे.

ट्रेन के समयानुसार अजीत को 14 नवंबर की सुबह 4 बजे वडोदरा पहुंचना था. हालांकि, 14 तारीख को मुंबई स्टेशन पर सफाई अभियान के दौरान उनका सामना मिला.

जिसके बाद आरपीएफ को इसकी जानकारी दी गई. Gujarat CRPF jawan dies

अजीत सिंह की मौत कैसे हुई? इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. अधिकारियों ने संदेह व्यक्त किया कि चलती ट्रेन से गिरने के बाद अजीत की मौत हो सकती है.

हालांकि सटीक कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद पता चलेगा. फिलहाल पुलिस उनके कोच में यात्रा करने वाले अन्य यात्रियों से जानकारी ले रही है. Gujarat CRPF jawan dies

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सूरत: भाजपा शहर उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर