Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट?

अहमदाबाद: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट?

0
100

गांधीनगर: आम आदमी पार्टी ने गुजरात में मिशन 2022 का बिगुल फूंक दिया है. विधानसभा चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है. एक तरफ आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर चुनावी माहौल बनाए हुए हैं. पार्टी ने आज विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा की, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुजरात की 9 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है.

राजू करपड़ा – चोटिला
पीयूष परमार – जूनागढ़ी के मांगरोल
करसनभाई करमूर – जामनगर
निमिषा खूंट – गोंडल
प्रकाश कोन्ट्रेक्टर – सूरत की चोर्यासी
विक्रम सौरानी – वांकानेर
भरतभाई वाखला – देवगढ़बारिया
जे जे मेवाड़ा – असारवा
विपुलभाई सखिया – धोराजी

प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया के मुताबिक उम्मीदवारों के नाम को जल्द ऐलान करने के पीछे की वजह है ताकि उम्मीदवार मतदाताओं के बीच जा सके और उनके साथ जुड़ सके. हमने उम्मीदवारों की जल्द घोषणा कर दी है ताकि टिकट पाने वाला उम्मीदवार अपने निर्वाचन क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे, अपना परिचय दें, अपना संदेश दें, मतदाता भी उम्मीदवारों को जानें और उनसे बातचीत करें, दोनों को पर्याप्त समय मिल सकेगा.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने अपनी पहली लिस्ट में सौराष्ट्र 4, मध्य गुजरात 2, उत्तर गुजरात 3 और दक्षिण गुजरात 1 के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था. उसके बाद अब 9 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है. इस तरह से पार्टी ने अब तक 19 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है.

गुजरात विधानसभा चुनाव में असली मुकाबला कांग्रेस और BJP के बीच: ​​अशोक गहलोत