Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात विधानसभा चुनाव में असली मुकाबला कांग्रेस और BJP के बीच: ​​अशोक गहलोत

गुजरात विधानसभा चुनाव में असली मुकाबला कांग्रेस और BJP के बीच: ​​अशोक गहलोत

0
139

वडोदरा: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जहां आम आदमी पार्टी ने अपना अभियान जोरों पर शुरू कर दिया है. वहीं चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने भी गुजरात में अपनी मौजूदगी बढ़ा दी है. आम आदमी पार्टी की सक्रियता के चलते इस बार के चुनाव में त्रिपक्षीय लड़ाई की संभावना है. लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीचे होगा.

गुजरात के वडोदरा पहुंते अशोक गहलोत ने गुजरात विधानसभा के चुनावी समर में आम आदमी पार्टी की सक्रियता को तवज्जो नहीं देने की कोशिश की और दावा किया कि असली मुकाबला कांग्रेस और सत्ताधारी भाजपा के बीच होने वाला है. मेरा बूथ मेरा गौरव के तहत शहर के सयाजीनगर में कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मध्य गुजरात से बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वडोदरा पहुंचे थे.

गुजरात मॉडल को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो गुजरात मॉडल की बात करते थे वो तो प्रधानमंत्री बन गए, गुजरात मॉडल क्या है? ये जनता के सामने आ गया है. गुजरात मॉडल कुछ था ही नहीं, अब इस मॉडल की पोल खुल गई है. इस मॉडल में सारी समस्याएं हैं जिससे लोग परेशान हैं.

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि गुजरात में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छी टक्कर दी थी. अब आने वाले चुनाव में कांग्रेस पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी. गांधी के गुजरात में ड्रग्स और शराब बेरोकटोक बिकती है. कांग्रेस से बीजेपी में जाने वालों का हम स्वागत करते हैं. गुजरात की जनता परेशान है. देश में ईडी, आईटी और सीबीआई का शासन चल रहा है.

महंगाई की मार के बीच राहत भरी खबर, अदानी ने CNG की कीमतों में की कटौती