Gujarat Exclusive > राजनीति > केजरीवाल का ट्वीट, क्या गुजरात में अमित शाह को CM पद का उम्मीदवार घोषित करेगी BJP?

केजरीवाल का ट्वीट, क्या गुजरात में अमित शाह को CM पद का उम्मीदवार घोषित करेगी BJP?

0
70

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए लगातार प्रचार कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) राज्य में तेजी से आगे बढ़ रही है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर तहलका मचा दिया है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी डरी हुई है. क्या यह सच है कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी अमित शाह को सीएम चेहरा घोषित करने जा रही है? क्या भूपेंद्रभाई पटेल के काम से खफा है बीजेपी?

इस साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. गुजरात में बीजेपी पिछले 27 सालों से सत्ता में है और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस है. आप को लग रहा है कि पार्टी चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी. इसीलिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे पर हैं.

हाल ही में आम आदमी पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की थी. आप ने संकेत दिया है कि वह गुजरात की सभी 182 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

सीएम केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे पर हैं
1 अगस्त को राजकोट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज गुजरात की जनता के सामने दो मॉडल हैं. एक है इनका मॉडल, जिसमें आपको नकली शराब मिल जाएगी. जिसमें आपको भ्रष्टाचार दिखाई देगा, जिसमें आपके बच्चे आत्महत्या कर लेंगे, जिसमें सारी रेवड़ी स्विस बैंकों में जाएगी. दूसरा हमारा मॉडल है, जिसमें आपको मुफ्त बिजली, अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और अपने बच्चों के लिए रोजगार मिलेगा और सभी रेवाड़ी आपमें बांट दी जाएगी.

पीएम मोदी ने ई-लॉन्चिंग कर वलसाड को दिया आरोग्यधाम का सबसे बड़ा तोहफा