Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात सरकार की तैयारियों की खुली पोल, मोदी- ट्रंप के दौरे से पहले गेट धराशाई

गुजरात सरकार की तैयारियों की खुली पोल, मोदी- ट्रंप के दौरे से पहले गेट धराशाई

0
362

अहमदाबाद में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम से पहले मोटेरा स्टेडियम के बाहर बना एक गेट धराशाई हो गया. बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और डॉनल्ड ट्रंप को मोटेरा स्टेडियम के इसी गेट से स्टेडियम में दाखिल होना था. आज सुबह यह गेट अचानक गिर गया. हालांकि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त गेट के पास कोई मौजूद नहीं था. गेट धराशाई होने के बाद ट्रंप के दौरे से पहले तैयारियों में जुटे अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की है.

कल अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप अहमदाबाद आ रहे हैं इस दौरान वह लंबा रोड शो करने के बाद अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी लोगों को संबोधित करने वाले हैं, स्टेडियम में प्रवेश के लिए कई गेट बनाए गए हैं. गेट नंबर 3 से अमेरिकी राष्ट्रपति और पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला स्टेडियम में दाखिल होना था. अधिकारियों ने इसके लिए यहां एक अस्थाई गेट बनाया था, जो कि शनिवार को तेज हवाओं के कारण अचानक गिर गया.

गेट के गिरने की जानकारी मिलने के फौरन बाद व्यवस्ठा में जुटे अधिकारी और कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर एक बार फिर से गेट को खड़ा करवा दिया. इस घटना में किसी के भी चोटिल होने की सूचना नहीं मिली है. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति के कार्यक्रम से एक रोज पहले ही इस गेट के गिरने ने एक बार फिर प्रशासन की तैयारियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं?