Gujarat Exclusive > गुजरात > भाजपा नेता की पोती की सगाई में भीड़, क्या कर रही थी तापी जिला पुलिस: गुजरात हाईकोर्ट

भाजपा नेता की पोती की सगाई में भीड़, क्या कर रही थी तापी जिला पुलिस: गुजरात हाईकोर्ट

0
167

सूरत: गुजरात में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कल एक वीडियो सामने आया था जिसमें भाजपा के एक पूर्व मंत्री की पोती की सगाई में 6 हजार से ज्यादा लोग एक जगह पर जमा होकर गरबा गा रहे है.

अब मामले को गुजरात हाईकोर्ट ने गंभीरता से लिया है. न्यायमूर्ति जे.बी. पारडीवाला ने अफसोस जताते हुए कहा कि क्या इस घटना के लिए पुलिस कांस्टेबल से लेकर पुलिस अधीक्षक तक को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. Gujarat High Court question

गुजरात हाईकोर्ट का सवाल कैसे पुलिस ने दी अनुमति  Gujarat High Court question

गुजरात उच्च न्यायालय में राज्य सरकार की ओर जवाब पेश कर बताया गया कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. कोर्ट ने कहा कि जब भीड़ जमा हो रही थी तो पुलिस क्या कर रही थी.

जिला पुलिस अधीक्षक क्या कर रहे थे? वे इस कार्यक्रम की अनुमति कैसे दे सकते हैं. इस तरह के कार्यक्रम से सरकार के कोरोना से बचाव को लेकर उठाए गए कदम पर पानी फिर जाएगा.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कैसी चल रही है कोरोना वैक्सीन के वितरण की तैयारी? सीएम रूपाणी ने दी जानकारी

ऐसे लोग खुद के साथ दूसरे लोगों के स्वास्थ्य को पहुंचा सकते हैं नुकसान Gujarat High Court question

गुजरात उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने कहा कि इस तरह से लोग, लोगों के स्वास्थ्य को भी नुकसान पहुंच सकते हैं. Gujarat High Court question

जबकि एक व्यक्ति में इतना बोलने का साहस करता है कि वह केवल दो हजार लोगों को बुलाता था. जबकि राज्य सरकार ने शादी में शामिल होने के लिए 100 लोगों की सीमा तय की है.

इतना ही नहीं भाजपा आलाकमान ने भी रैलियों में भीड़ जमा नहीं करने का निर्देश दिया है. Gujarat High Court question

कोरोना संक्रमण के बीच भाजपा के पूर्व आदिजाति विकास मंत्री की पोती की सगाई का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में हजारों लोगों को गरबा गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस दौरान कोरोना गाइड लाइन की लोग धज्जियां उड़ा रहे हैं. कोरोना दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने के लिए भाजपा नेता की पोती की शादी ने विवाद खड़ा कर दिया है.

राज्य सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इस मामले की गूंज गांधीनगर तक पहुंच गई. गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वीडियो का विश्लेषण कर जांच के आदेश दिए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात भाजपा नेता ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, सरकार ने जांच का दिया आदेश