Gujarat Exclusive > गुजरात > राम के नाम पर राजनीति कर कांग्रेस हिंदुओं के धार्मिक आस्थ को ठेस पहुंचा रही: हर्ष संघवी

राम के नाम पर राजनीति कर कांग्रेस हिंदुओं के धार्मिक आस्थ को ठेस पहुंचा रही: हर्ष संघवी

0
120

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के बयान पर गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने पलटवार किया है. गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने आज राजकोट में कहा कि कांग्रेसी नेता राम मंदिर को लेकर विवादित बयान देकर लाखों लोगों की आस्था को चोट पहुंचा रहे हैं. 200 साल से राम जन्मभूमि पर मंदिर बनने का सपना हिंदू देख रहे हैं. कांग्रेस भगवान राम के नाम पर राजनीति करके हिंदुओं की भावनाओं से खेल रही है. ऐसे लोगों को भगवान राम जवाब जरुर देंगे.

हार्दिक पटेल ने भी किया था पलटवार

पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी के बयान की निंदा करते हुए बीते दिनों कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं, आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं.

सोलंकी ने दिया विवादित बयान

ढोलका के वटामण में कांग्रेस का ओबीसी अधिवेशन हुआ. जिसमें भरत सिंह सोलंकी का विवादित बयान शहर में चर्चा का विषय बन गया है. सोलंकी ने कहा कि भाजपा राम के नाम पर जनता को धोखा दे रही है. कुत्ते अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में इस्तेमाल की जाने वाली ईंटों पर पेशाब करते हैं.

सूरत रेलवे स्टेशन की लिफ्ट में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार