Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव हुआ दिलचस्प, भाजपा-कांग्रेस के बाद चुनावी मैदान में AAP

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव हुआ दिलचस्प, भाजपा-कांग्रेस के बाद चुनावी मैदान में AAP

0
341

गांधीनगर: राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारि जोर-शोर से की जा रही है. फरवरी में आयोजित होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों से पहले, सभी पार्टियों ने जमीनी समीकरण को तैयार करना शुरू कर दी.

लेकिन इस बार चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के साथ ही आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भी मैदान में होंगे. Gujarat Local Body Election

चुनाव से पहले बनने वाले इस नए समीकरण की वजह से गुजरात की स्थानीय निकाय चुनाव दिन प्रतिदिन दिलचस्प बनता जा रहा है.

आम आदमी पार्टी लड़ेगी स्थानीय निकाय चुनाव

मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा और कांग्रेस के अलावा, आम आदमी पार्टी ने भी स्थानीय निकाय चुनावों में अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की घोषणा की है.

बीजेपी और कांग्रेस द्वारा अभी से ही तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. Gujarat Local Body Election

गुजरात में इस बार होगा त्रिकोणीय मुकाबला

भाजपा जहां स्पष्ट बहुमत पाने के लिए सूक्ष्म स्तर पर योजना बना रही है, वहीं कांग्रेस में भी बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. इतना ही नहीं कांग्रेस ने उम्मीदवारों का चयन करना भी शुरू कर दिया है.

इस बीच आम आदमी पार्टी भी एक्टिव मोड में आ गई है. इसीलिए आप के कई नेता एक के बाद एक गुजरात का दौरा कर रहे हैं. Gujarat Local Body Election

आप नेताओं का गुजरात दौरा  Gujarat Local Body Election

AAP आगामी स्थानीय निकाय चुनावों के मद्देनजर रणनीति बना रही है. जिसके तहत AAP नेता आतिशी कल दिल्ली से गुजरात के दौरे पर आ रही हैं. Gujarat Local Body Election

वह एक दिन राजकोट उसके बाद एक दिन अहमदाबाद में रहकर AAP कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तैयार करेंगी.

उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग ने स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है. राज्य की 31 जिला पंचायत, 231 तालुका पंचायत, 6 नगर निगम और 51 नगर पालिकाओं का चुनाव फरवरी में होने की संभावना है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना संकटकाल में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही का रिकॉर्ड, 2020 में 198 मामले