Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में वीकेंड कर्फ्यू और लॉकडाउन पर अध्ययन के बाद लिया जाएगा फैसला: CM रूपाणी

गुजरात में वीकेंड कर्फ्यू और लॉकडाउन पर अध्ययन के बाद लिया जाएगा फैसला: CM रूपाणी

0
860

सूरत: सूरत में कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है. स्थिति का जायजा लेने के लिए आज मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सूरत के दौरे पर थे. Gujarat lockdown decision 

उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य सचिव और जिला कलेक्टर के साथ ही साथ जिला के पदाधिकारियों के साथ होने वाली बैठक के बाद सीएम रूपाणी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.

राज्य में वीकेंड कर्फ्यू और लॉकडाउन लगाने के गुजरात उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीएम रूपाणी ने कहा कि स्थिति का अध्ययन के बाद ही उचित निर्णय लिया जाएगा.

आज शाम लिया जाएगा फैसला Gujarat lockdown decision 

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा, “आज उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश की पीठ में चर्चा हुई है. एडवोकेट जनरल कमल त्रिवेदी के साथ हाईकोर्ट के निर्देश को लेकर बातचीत की गई है.

गांधीनगर में इस मामले को लेकर एक अहम बैठक की जाएगी. बैठक के बाद उचित निर्णय लिया जाएगा. Gujarat lockdown decision 

बैठक के बाद ही वीकेंड कर्फ्यू और लॉकडाउन को लेकर अंतिम फैसला लिया जाएगा.

मास्क और टीका कोरोना का इलाज Gujarat lockdown decision 

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि कोरोना सिर्फ गुजरात में नहीं बल्कि पूरे देश में बढ़ रहा है. कोरोना पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने टीकाकरण अभियान को तेज कर दिया है.

गुजरात के 4 महानगरों में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले पाए जा रहे हैं. Gujarat lockdown decision 

टीका और मास्क पहनने से कोरोना पर काबू पाया जा सकता है, इस मौके पर सीएम रूपाणी ने कहा कि मास्क पहनने वाले 98 फीसदी लोग कोरोना से बच रहे हैं.

मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने इस मौके पर सूरत को 300 वेंटिलेटर प्रदान करने की भी घोषणा की. सीएम ने कहा कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कमी नहीं होगी. Gujarat lockdown decision 

मुख्यमंत्री रूपानी ने तालाबंदी पर सार्वजनिक चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “चिंता न करें, सरकार की स्पष्ट नीति है कोरोना के खिलाफ लड़ाई में किसी को नुकसान नहीं होगा.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सूरत में कोरोना हुआ बेकाबू, सिविल अस्पताल के अधीक्षक का तबादला