Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के कुछ इलाकों में अगले 4 दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग का पूर्वानुमान

गुजरात के कुछ इलाकों में अगले 4 दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग का पूर्वानुमान

0
210

अहमदाबाद: लंबे समय से मेघराजा का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. रथयात्रा के आने से पहले मेघराजा गुजरात के विभिन्न जिलों में गिरकर भीषण गर्मी से निजात दिलाएंगे. मौसम विभाग ने आज से चार दिनों तक राज्य के दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. इसी वजह से तटीय इलाकों के मछुआरों को समुद्र में नहीं उतरने की हिदायत दी गई है.

राज्य के सौराष्ट्र जोन में पिछले 24 घंटे से बादल मंडरा रहे हैं. खासकर जूनागढ़ के गिर इलाके में भारी बारिश हुई है. इसके अलावा तलाला, खिरधार, बाकुला धनेज, धराबावद, लडुडी, देव गांव समेत कई अन्य ग्रामीण इलाकों में गरज के साथ बारिश दर्ज की गई है. मौसम विभाग के अनुसार, दक्षिण गुजरात और राज्य के सौराष्ट्र में भारी बारिश की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक दक्षिण गुजरात में आज से चार दिनों तक भारी बारिश की संभावना है. इसके अलावा अमरेली, सौराष्ट्र और सोमनाथ में भी बारिश की संभावना जताई गई है. भारी बारिश की वजह से मौसम विभाग ने मछुआरों को इन दिनों समुद्र में नहीं उतरने की हिदायत दी है. अहमदाबाद समेत राज्य में अगले 5 दिन बादल छाए रहेंगे.

उधर, विसावदर शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी भारी बारिश हुई है. नानाकोटड़ा, वाजड़ी, रूपावटी, उमराला, जूनी चावंड, शिरवानिया समेत आसपास के गांवों में अचानक मौसम बदल गया और तेज बारिश हुई. बारिश के कारण गिरनार पर्वत का मनमोहक नजारा देखने को मिला. इन खूबसूरत नजारों को देखने के लिए लोग गिरनार की तलहटी में पहुंच गए हैं. जिले के विसावदर में डेढ़ घंटे में ढाई इंच बारिश हुई है. शहर और ग्रामीण इलाकों में भारी बारिश के चलते लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

अहमदाबाद: सिविल अस्पताल में हड़ताल का आज छठा दिन, मरीज परेशान