Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल की मौजूदगी में 20 भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन किया कांग्रेस

हार्दिक पटेल की मौजूदगी में 20 भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन किया कांग्रेस

0
738
  • राजकोट नगर निगम चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका
    20 बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल
    हार्दिक पटेल की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन किया कांग्रेस

राजकोट: गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल जहां एक तरफ लगातार दौरा कर लोगों की नब्ज टटोलने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ वह लगातार दावा कर रहे हैं कि पार्टी आने वाले दिनों में होने वाले चुनाव में पहले से ज्यादा कामयाबी हासिल करेगी.

लेकिन राजकोट नगर निगम चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लग गया है. राजकोट वार्ड 5 की भाजपा महिला नगरसेवक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल की उपस्थिति में कांग्रेस ज्वाइन किया.

20 बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल

सीआर पाटिल पिछले दिनों सौराष्ट्र का दौरा किया था. माना जा रहा था कि उन्होंने दौरा कर कार्यकर्ताओं और पार्टी के बीच के रिश्ते को मजबूत करने का काम किया है.

लेकिन उनके दौरे के कुछ दिनों बाद ही सीएम रूपानी के गढ़ माने जा रहे राजकोट नगर निगम की वार्ड 5 से नगरसेवक दक्षाबेन भसाणिया और सौराष्ट्र मार्केटिंग यार्ड ट्रेड एसोसिएशन के अध्यक्ष अतुल कमाणी भी कांग्रेस में शामिल हुए.

इस मौके पर राजकोट के प्रमुख सामाजिक नेता चांदनीबेन लिम्बासिया भी कांग्रेस ज्वाइन किया.

पाटिल ने कुछ दिन पहले राजकोट का किया था दौरा

इसके अलावा, 20 एबीवीपी और युवा भाजपा के पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हुए. इतनी बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं का कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी में खलबली मच गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने राजकोट का दौरा किया था. जिसमें उन्होंने स्थानीय नेताओं के साथ बैठक किया था.

लेकिन इतनी बड़ी संख्या में भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने की घटना सामने आने के बाद ऐसा लगता है कि पाटिल डेमेट कंट्रोल को खत्म करने में विफल साबित हुए हैं.

यह भी पढ़ें: सीआर पाटिल शक्तिपीठ अंबाजी का दर्शन कर उत्तर गुजरात की यात्रा का किया आगाज

इस साल के अंत में होगा राजकोट मनपा चुनाव

गौरतलब है कि राजकोट मनपा चुनाव इस साल के अंत में होने वाला है. इस तरह देखा जाए तो भाजपा को चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है.

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने इस मौके पर कहा, “2015 में हम केवल दो सीटों के लिए बोर्ड नहीं बना पाए थे. लेकिन अगले चुनावों में कांग्रेस निश्चित बोर्ड बनाने में कामयाब होगी.

उन्होंने कहा कि आज राजकोट में हजारों लोग कांग्रेस में शामिल होने वाले थे. लेकिन कोरोना संकटकाल की वजह से लोगों की जिंदगी खतरे में नहीं डालने की वजह से हमने बड़े पैमाने पर प्रोग्राम नहीं किया.”

इस मौके पर हार्दिक पटेल ने गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए कहा,” बीजेपी सरकार बड़ी-बड़ी बात करती है. भारी बारिश की वजह से किसान परेशान हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने बीते दिनों सीआर पाटिल के दौरे पर हमला बोलते हुए कहा कि शादी में सीमित संख्या में लोगों को जमा होने की अनुमति दी जाती है.

लेकिन पाटिल की रैली में असंख्य लोग एक जगह पर जमा हुए थे.

उन्होंने राज्य सरकार पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभी पिछले महीने मुआवजा देने की बात कही थी लेकिन अभीतक लोगों को सहायता नहीं दी गई.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात सरकार अधिकारी और विधायकों के वेतन में कटौती के लिए विधानसभा में लाएगी विधेयक