Gujarat Exclusive > गुजरात > पाटीदार नेताओं का मास्टर स्ट्रोक: गरीब पाटीदारों को भी सरकारी लाभ देने का सुझाव

पाटीदार नेताओं का मास्टर स्ट्रोक: गरीब पाटीदारों को भी सरकारी लाभ देने का सुझाव

0
91

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आज पाटीदार नेताओं की अहम बैठक हुई है. खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल के अलावा पाटीदार समाज के 6 प्रमुख संगठनों के प्रतिनिधिमंडल के सदस्य इस बैठक में मौजूद थे. बैठक में पाटीदारों के अंतरराष्ट्रीय महासंघ के गठन पर चर्चा की गई.

आज खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल जगन्नाथ मंदिर पहुंचकर पूजा-पाठ किया. उसके बाद अहमदाबाद में आयोजित पाटीदार नेताओं की अहम बैठक में शामिल हुए. बैठक में नरेश पटेल, बाबू जमना पटेल, जयराम पटेल, रमेश दुधवाला, सीके पटेल, मणिभाई मम्मी शामिल थे. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले होने वाली इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. बैठक में पाटीदारों का अंतरराष्ट्रीय महासंघ बनाने के मुद्दे पर भी चर्चा हुई.

अहमदाबाद के सोला इलाके के उमिया कैंपस में आज खोडधाम और उमियाधाम के नेताओं की मुलाकात हुई. पता चला है कि वर्ल्ड पाटीदार फेडरेशन के गठन को लेकर बैठक बुलाई गई थी. सीके पटेल की अध्यक्षता में हुई बैठक में नरेश पटेल भी मौजूद थे. चुनाव से पहले पाटीदारों की ताकत दिखाने के लिए बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बैठक में आर्थिक रूप से कमजोर पाटीदारों को भी सरकारी लाभ लेने के सुझाव पर चर्चा की गई.

बता दें कि भगवान जगन्नाथ जी की 145वीं रथयात्रा कल निकलने वाली है. आज खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल भगवान जगन्नाथ के मंदिर पहुंचे और रथयात्रा से एक दिन पहले दर्शन किया. नरेश पटेल ने मंदिर के महंत दिलीप दास को रथ यात्रा की बधाई दी.

एक्शन मोड में गुजरात आम आदमी पार्टी, संगठन की दूसरी सूची घोषित