Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात पुलिस ग्रेड पे आंदोलन, सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों पर होगी कार्रवाई

गुजरात पुलिस ग्रेड पे आंदोलन, सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों पर होगी कार्रवाई

0
342

गांधीनगर: गुजरात पुलिस का ग्रेड पे आंदोलन तेज होता दिख रहा है. पुलिसकर्मी इस आंदोलन को सोशल मीडिया के माध्यम से भी चला रहे हैं. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस विभाग की ओर से एक चेतावनी जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया के सहारे लोगों को गुमराह करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस विभाग के मुताबिक गुजरात पुलिस को नीचा दिखाने और गुजरात पुलिस की दूसरे राज्यों के साथ गलत तरीके से तुलना की जा रही है. पुलिस विभाग ने स्पष्ट किया है कि गुजरात में सातवें वेतन आयोग के अनुसार वेतन का भुगतान किया जाता है. इसलिए पुलिस को गुमराह करने वाले तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. पुलिस अधिकारी ने इस तथ्य को भ्रामक करार दिया है कि गुजरात पुलिस का वेतन अन्य राज्यों की तुलना में कम है. इतना ही नहीं पुलिस विभाग ने कहा कि गुजरात के पुलिसकर्मियों को वेतन भत्ते के साथ अन्य सुविधाएं प्रदान की जा रही है.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि किसी भी विषय को लेकर खड़े होने वाले सवालों का हम सकारात्मक अध्ययन करते ही हैं. पूरे मामले की आज फिर से जांच की जाएगी और इस संबंध में बयान जारी किया जाएगा. हर्ष सांघवी ने ग्रेड-पे के मुद्दे पर सोशल मीडिया पर चल रहे आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोई भी मुद्दा जो हमारे ध्यान में आता है उसके संबंध में हम अधिकारियों के साथ बैठक करते हैं. आवश्यक मुद्दों पर चर्चा करने के बाद सकारात्मक कार्रवाई की जाएगी.

पूरे गुजरात से आंदोलनकारी पुलिसकर्मियों का एक दल गांधीनगर की ओर आ रहा है. गुजरात के पुलिसकर्मी अपनी कुछ मांगों को लेकर अपने परिजनों के साथ धरना शुरू कर दिया है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि शाम तक आंदोलन तेज होने की संभावना है.

सभी मोदी… केस में राहुल गांधी को फिर से सूरत की अदालत में पेश होने का आदेश