Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के किस पुलिस अधिकारी को होटल में महिला पुलिसकर्मियों के साथ पार्टी करते पकड़ा गया?

गुजरात के किस पुलिस अधिकारी को होटल में महिला पुलिसकर्मियों के साथ पार्टी करते पकड़ा गया?

0
376

अहमदाबाद: गुजरात के पड़ोसी राज्य राजस्थान में एक रेव पार्टी पर छापेमारी के दौरान गुजरात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी और नौ महिला पुलिसकर्मियों समेत कम से कम 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों में ज्यादातर गुजरात के हैं. रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने एक निजी होटल में छापेमारी कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

पुलिस ने सभी 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रेव पार्टी में गिरफ्तार गुजरात के शीर्ष पुलिस अधिकारी दीपक हरीशभाई भट्ट गुजरात सीआईडी ​​क्राइम में पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं.

राजस्थान के हल्दीघाटी इलाके के खमनेर गांव के पास शाहीबाग में एक होटल में स्थानीय पुलिस द्वारा रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान गुजरात सीआईडी ​​क्राइम में पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अधिकारी दीपक भट्ट और नौ महिला पुलिसकर्मियों सहित कुल 24 लोगों को शराब पीते हुए पकड़ा है.

खमनेर पुलिस निरीक्षक नवलकिशोर चौधरी ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से तीन कार्टन बीयर और शराब भी जब्त की है. पुलिस के समझाने के बाद भी शराब के नशे में धुत लोग हंगामा कर रहे थे. नतीजतन, राजस्थान पुलिस ने सभी 24 को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए ज्यादातर लोग गुजरात के हैं.

भूकंप के तेज झटकों से हिला वलसाड जिला, 3.2 की तीव्रता ने दिलाई 2001 की याद