Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना की चपेट में गुजरात प्रदेश कांग्रेस के महासचिव हरेश वसावा

कोरोना की चपेट में गुजरात प्रदेश कांग्रेस के महासचिव हरेश वसावा

0
475

विशाल मिस्त्री राजपीपणा: गुजरात में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. गुजरात में नेता अधिकारी के साथ ही साथ कोरोना योद्धा भी कोरोना का शिकार बन रहे हैं और हर दिन किसी ना किसी नए नेता का नाम कोरोना संक्रमितों की लिस्ट में शामिल हो रहा है. ऐसे में जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस के एक अन्य नेता भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार गुजरात प्रदेश कांग्रेस के महासचिव हरेश वसावा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हरेश वसावा को पिछले 3-4 दिनों से बुखार आ रहा था. जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हे राजपीपणा कोविड सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

तालाबंदी के दौरान गुजरात प्रदेश कांग्रेस के महासचिव हरेश वसावा सेवा कार्य को लेकर काफी एक्टिव थे. वह बीते काफी दिनों से संगठन के काम को लेकर गुजरात के अलग-अलग जिलों का भी दौरा कर रहे थे. माना जा रहा है कि इसी दौरान वह किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गए थे.

गुजरात में बढ़ा कोरोना का कहर 

गुजरात में कोरोना वायरस का आतंक जोरों पर है. लगातार मरने वालों की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है जबकि रोज दर्ज होने वाले संक्रमितों की संख्या भी रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच रही है. राज्य में पिछले 24 घंटों में 998 नए मामले दर्ज किए गए जिससे गुजरात में संक्रमितों की संख्या 50 हजार के करीब पहुंच गई. यह एक दिन में दर्ज होने वाली अब तक की सर्वाधिक संख्या है. वहीं सोमवार को 20 लोगों की मौत इस वायरस के कारण हुई.

ताजा आंकड़ों के बाद गुजरात में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 49,439 तक पहुंच गई है. वहीं अब तक राज्य में 35,659 मरीजों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. सोमवार को 777 मरीज ठीक होकर घर लौटे. की मौत हुई है. वहीं राज्य में मौत का आंकड़ा 2167 तक पहुंच गया है.

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने 31 किलो गांजा के साथ 2 लोगों को किया गिरफ्तार