Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में अगले 4 दिन बारिश का अनुमान, वलसाड में बीते 24 घंटे में 6 इंच बारिश

गुजरात में अगले 4 दिन बारिश का अनुमान, वलसाड में बीते 24 घंटे में 6 इंच बारिश

0
138

राज्य में अगले चार दिनों तक बारिश होने का अनुमान है. जिसमें आज सौराष्ट्र, कच्छ और दक्षिण गुजरात में बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा सूरत, नवसारी, वलसाड में भी भारी बारिश का अनुमान है. वहीं 1 जुलाई को नवसारी, वलसाड, दीव में बारिश हो सकती है.

सौराष्ट्र, कच्छ और दक्षिण गुजरात में आज बारिश का अनुमान
उल्लेखनीय है कि 2 जुलाई को दाहोद, महिसागर, छोटाउदेपुर और 3 जुलाई को बनासकांठा, पाटन, मेहसाणा, साबरकांठा, कच्छ में भी बारिश का अनुमान है. दक्षिण गुजरात में भारी बारिश की भविष्यवाणी के बीच, मेघराजा कल देर रात से वलसाड जिले में जमकर बरस रहे हैं. वलसाड शहर में पिछले 24 घंटे में 6 इंच से ज्यादा बारिश हुई है. तो पारडी में भी साढ़े तीन इंच से ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई है. वहीं, वापी में 1.5 इंच और कपराड़ा और धरमपुर में एक-एक इंच बारिश हुई है.

3 जुलाई को बनासकांठा, पाटन में बारिश का पूर्वानुमान
वलसाड शहर के कई इलाके 24 घंटे में 6 इंच से ज्यादा बारिश से जलमग्न हो गए हैं. वलसाड शहर के तिथल रोड, एमजी रोड, हॉलर रोड, सिविल हॉस्पिटल रोड, स्टेशन रोड, चिपवाड़ और मोगरावाड़ी इलाकों में भारी बारिश हुई. जिससे छिपवाड़ अनाज मंडी के निचले इलाकों में रहने वाले लोग जलमग्न हो गए. आधी रात से हो रही बारिश के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

दुनिया के 110 देशों में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, WHO ने दी चेतावनी