Gujarat Exclusive > गुजरात > मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पंचदेव मंदिर में की पूजा, नए साल की दी शुभकामना

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पंचदेव मंदिर में की पूजा, नए साल की दी शुभकामना

0
250

गांधीनगर: दिवाली के दूसरे दिन गुजराती नया साल मनाते हैं. नए साल के मौके पर गुजराती नए कपडे पहनते हैं और मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना भी करते हैं.

इस दिन लोग अपने रिश्तेदारों के घर जाते हैं और नए साल का जश्न साथ में मनाते हैं. Gujarati new year

नए साल के मौके पर हर साल की तरह आज भी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपनी पत्नी के साथ गांधीनगर में स्थित पंचदेव महादेव मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की.

मंदिर में पूजा कर गुजरातियों के समृद्धी की कामना

पंचदेव महादेव मंदिर जाकर पूजा-अर्चना करने के बाद मुख्यमंत्री रूपाणी ने कोरोना महामारी से राहत और गुजरात के लोगों के लिए खुशहाली और समृद्धी की नए वर्ष के मौके पर कामना की.

इतना ही नहीं रूपाणी ने कहा दिवाली के बाद इस नए साल के अवसर पर हम उम्मीद जता रहे हैं कि जल्द ही हम कोरोना महामारी को हरा देंगे. Gujarati new year

यह भी पढ़ें: सूरत: भाजपा शहर उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

जल्द कोरोना को मात देने का किया दावा

त्यौहारी सीजन में गुजरात में एक बार फिर कोरोना के नए मामलों में दर्ज की जाने वाली भारी वृद्धि को लेकर मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए सभी की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं. Gujarati new year

नागरिकों से अपील करते हुए, सीएम रूपाणी ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क अनिवार्य रूप से पहना जाना चाहिए और सामाजिक दूरी बनाए रखने के बाद ही हम कोरोना को हरा सकते हैं.

गौरतलब है नए साल के मौके पर हर साल गांधीनगर में मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है. जिसमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी लोगों से मुलाकात कर नए साल की शुभकामनाएं देते हैं.

लेकिन इस साल कोरोना महामारी की वजह से इस प्रोग्राम को भी रद्द कर दिया गया है. Gujarati new year

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद में कोरोना के नए मामलों में वृद्धि, सिविल अस्पताल में 3 नए वार्ड शुरू