Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के CM विजय रुपाणी का हुआ कोरोना टेस्ट, खुद हुए होम क्वारेंटाइन

गुजरात के CM विजय रुपाणी का हुआ कोरोना टेस्ट, खुद हुए होम क्वारेंटाइन

0
1078

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का कोरोना टेस्ट हो गया है. गुजरात सरकार का कहना है कि सीएम रुपाणी की तबीयत सही है और वह पूरी तरह नॉर्मल हैं, लेकिन उन्होंने होम क्वारनटीन होने का फैसला किया है. अब सीएम अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कामकाज देखेंगे. दरअसल, विजय रुपाणी कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला के संपर्क में आ गए थे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

खाड़िया-जमालपुर से कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाला ने मंगलवार को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल, गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा आदि से मिलकर लौटे. जिसके तीन घंटे बाद ही उनकी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया. कांग्रेसी विधायक ने सोमवार को सैंपल जांच के लिए दिया था.

रिपोर्ट आने के पहले सीएम से मिले थे

चिंता की बात ये है कि पॉजिटिव रिपोर्ट आने के तीन घंटे पहले ही वह मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ हुई एक विशेष बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस बैठक में विधायक शैलेष पटेल भी मौजूद थे. इतना ही नहीं कांग्रेस इमरान के साथ ही कांग्रेस के दो और विधायक भी अहमदाबाद से एक ही कार में गांधीनगर गए थे. जिसके बाद अब दोनों खुद 14 दिन की क्वारेंटाइन में चले गए हैं.

तब्लीगी जमात के चीफ मौलाना साद समेत 17 लोगों पर गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज