Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात की अजीबो-गरीब प्रेम कहानी, 26 साल की टीचर को 14 साल के छात्र के साथ हुई फरार

गुजरात की अजीबो-गरीब प्रेम कहानी, 26 साल की टीचर को 14 साल के छात्र के साथ हुई फरार

0
160

अभी तक आपने सुना होगा कि कोई पुरूष टीचर छात्रा को बहलाफुसला कर फरार हो गया लेकिन गुजरात के गांधीनगर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां 26 साल की एक महिला टीचर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 साल का छात्र इतना पसंद आया कि वह उसे लेकर फरार हो गई. छात्र के परिजनों ने जब पुलिस से इसकी शिकायत की तब मामले का खुलासा हुआ.

14 वर्षीय लड़के के पिता ने कलोल सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई कि 26 वर्षीय महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी. अब वह उसे लेकर भाग गई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘करीब एक साल से महिला टीचर का कथित तौर पर गायब हुए स्टूडेंट के साथ संबंध चल रहा था. स्कूल प्रशासन ने हाल ही में दोनों को फटकार भी लगाई थी. उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया जा सकता था, जिस वजह से उन्होंने शुक्रवार को घर छोड़ दिया.

इस मामले को लेकर गांधीनगर के कलोल सिटी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई. लापता लड़के के पिता ने कहा, ‘मैं शाम को 7 बजे के करीब अपने घर पहुंचा तो बेटा लापता मिला. मेरी पत्नी ने बताया कि बेटा 4 बजे से घर से बाहर है. हमने उसे पड़ोस में तथा रिश्तेदारों के पास ढूंढा लेकिन उस तक पहुंच नहीं सके. जिसके बाद हम लोग टीचर के घर पर भी गए लेकिन वहां पर भी कोई नहीं मिला. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है लेकिन ये प्रेमी जोड़ा मोबाइल भी नहीं अपने साथ ले गया है इसलिए अभी तक पुलिस के हाथों कोई भी सुराग नहीं लग पाया है.