Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: 2 दिनों में 6 अलग-अलग दर्दनाक हादसे में 23 लोगों की मौत

गुजरात: 2 दिनों में 6 अलग-अलग दर्दनाक हादसे में 23 लोगों की मौत

0
566

गांधीनगर: गुजरात में दिवाली त्योहार के दौरान दुर्घटनाओं की संख्या में वृद्धि हुई है. केवल दो दिनों में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दुर्घटनाओं की वजह से 23 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

वहीं आज अहमदाबाद, सूरत और जामनगर में हुए हादसों में 5 लोगों की जान चली गई. Gujrat accident

अहमदाबाद के नेहरुब्रिज से गुजरने वाले एक साइकिल चालक को कार ने टक्कर मार दी जिसकी वजह से साइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

टक्कर मारने के बाद कार चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. “वडिल सुखकारी योजना” की कार होने की जानकारी सामने आ रही है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गई और दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है. Gujrat accident

यह भी पढ़ें: PM का महिलाओं को बड़ा तोहफा, प्रॉपर्टी खरीद पर सिर्फ 100 रुपए स्टांप ड्यूटी

इसी तरह, जामनगर-खंभालिया हाइवे पर एक दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. कार जामनगर-खंभलिया के बीच खाटिया पाटिया के पास पुल से 20 फीट नीचे नदी में जा गिरी.

कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से दो महिलाओं के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. Gujrat accident

घायलों को जामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार की पहचान द्वारका के आहीर परिवार के रूप में की गई है. Gujrat accident

जबकि सूरत के नंदाव पाटिया के पास कार और ट्रक के बीच हुई दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. मुंबई से अहमदाबाद के रास्ते में एक ट्रक और कार के बीच यह दुर्घटना हुई.

कार के चालक ने गाड़ी से काबू खो दिया जिसकी वजह से सामने से आ रहे ट्रक के साथ कार टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौके पर पर मौत हो गई.

इसी तरह, कल बुधवार को राज्य में 3 अलग-अलग दुर्घटनाओं में 18 लोगों की जान चली गई. वाघोडिया हाईवे पर एक आएशर टेम्पो और ट्रक के बीच हुए हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी.

जबकि दूसरी तरफ सुरेंद्रनगर के लखतर हाईवे पर कार एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में भी 4 लोगों की मौत हो गई. Gujrat accident

इसके अलावा आणंद में भी एक कार के पेड़ से टकराने पर दो लोगों की मौत हो गई. इस प्रकार बुधवार को राज्य में तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में 18 लोग मारे गए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: SVP अस्पताल में कोरोना एम्बुलेंस की लगी लंबी लाइन, बढ़ा अस्पताल पर दबाव