Gujarat Exclusive > गुजरात > एसजी हाईवे पर बंदूक लहराने वाले युवक को क्राइम ब्रांच ने दबोचा, साथी भी हत्थे चढ़ा

एसजी हाईवे पर बंदूक लहराने वाले युवक को क्राइम ब्रांच ने दबोचा, साथी भी हत्थे चढ़ा

0
443

अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर बंदूक (Gun) लहराने के मामले में क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक कार चालक एसजी हाईवे पर कार चलाते समय अपनी सीट की खिड़की से बंदूक (Gun) लहराता दिखाई दे रहा है. इसी मामले में दो युवकों की गिरफ्तारी हुई है.

इन दोनों की पहचान साहिल मेवाड़ा (भारवाड़) और उसके दोस्त हरदेवसिंह वडा के रूप में हुई है.

साहिल मेवाड़ा के बारे में क्राइम ब्रांच को एक गुप्त सूचना मिली थी जिसने अवैध रूप से बंदूक (Gun) हासिल की थी और लोगों को धमकाने के लिए खुद को पुलिस वाला बता रहा था. उसकी कार पर पुलिस की एक नंबर प्लेट भी लगी थी. मेवाड़ा को एसजी हाईवे से गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: गुजरात में घातक हुई कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 1281 नए मरीज मिले

तीन लाख की कार और और बंदूक बरामद

21 वर्षीय मेवाड़ा सरखेज के पास वेजलपुर में भारवाड वास का निवासी है. पुलिस को उसके पास से 3 लाख रुपये की कार और 5000 रुपये की बंदूक (Gun) भी मिली है.

मेवाड़ा ने पुलिस को बताया कि वह कर्णावती क्लब के पास चाय की दुकान चलाता है, जबकि उसका दोस्त हरदेवसिंह वडा ढाबिस नामक एक कॉफी की दुकान चलाता है. उसने बताया कि कॉफी की दुकान पर एक ग्राहक से उसने 5000 रुपये में बंदूक (Gun) खरीदी थी.

डेढ़ महीना पुराना है वीडियो

बंदूक (Gun) की कार से लहराने का वीडियो डेढ़ महीने पहले बनाया गया था और उसे इंस्टाग्राम आईडी राजाधिराज से अपलोड किया गया था. मेवाड़ा ने बताया कि उसके पास से मिली बंदूक (Gun) एक रेप्लिका (हू-बहू) है जिसे उसे हरदेवसिंह वडा ने दिया था. वडा मूल रूप से धंधुका का है और प्रह्लादनगर में रहता है.

पुलिस ने हथियार का रेप्लिका रखने और उससे लोगों को डराने और खुद को पुलिस के रूप में पहचान बताने के मामले में दोनों को गिफ्तार किया है. मेवाड़ा कांग्रेस नेता रामभिया भारवाड़ का भतीजा है. वीडियो वायरल होने के बाद मेवाड़ा ने दावा किया कि उसने पुलिस के सामने आत्मसर्पण किया लेकिन सैटेलाइट पुलिस ने जोर देकर कहा कि उन्होंने उसे गिरफ्तार किया है और मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच को सौंप दिया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें