Gujarat Exclusive > यूथ > अहमदाबाद ने लगाई जीत की हैट्रिक, हमिदोऊ ने दागा टूर्नामेंट का सबसे तेज गोल

अहमदाबाद ने लगाई जीत की हैट्रिक, हमिदोऊ ने दागा टूर्नामेंट का सबसे तेज गोल

0
244

अहमदाबाद: हमिदोऊ के टूर्नामेंट में दागे गए सबसे तेज गोल की मदद से अहमदाबाद रैकेट एकेडमी (ARA) ने आई लीग सेकंड डिवीजन के एक मुकाबले में बेंगलुरु युनाइटेड फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की.

अहमदाबाद के ट्रांस्टेडिया के ईका एरेना में खेले गये मुकाबले में पहले ही मिनट में हमिदोऊ ने गोल किया. उनका यह गोल टीम के लिए निर्णायक साबित हुआ और ग्रुप सी में ARA ने लगातार तीसरी जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया. इससे पहले ARA ने मुंबई सिटी को 5-0 और एफसी केरला को 2-0 से हराया था. ARA के तीन मुकाबले में तीन जीत से नौ अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है.

बहुत कम संख्या में लेकिन उत्साही घरेलू दर्शकों के मौजूदगी में खेलने उतरी ARA की टीम ने शुरुआती मिनट से ही आक्रमक खेल दिखाना शुरू किया. ARA के लिए अपना पहला मैच खेलने उतरे नाइजीरिया के करीम ओमोलाजा का गेंद पर पहला ही टच जादुई साबित हुआ. उन्होंने बायें छोर से हमिदोऊ को पास दिया जिस पर इस स्ट्राकर ने युनाइटेड के दो डिफेंडरों को छकाते हुए और गोलकीपर आर श्रीजीत को चकमा देकर गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाया. यह हमिदोई का तीसरा गोल रहा जिन्होंने ARA के लिए मौजूदा सत्र में खेले सभी मुकाबलों में गोल दागे हैं. पहले हाफ में एक गोल की बढ़त लेने वाली ARA की टीम दूसरे हाफ में दबाव में नजर आई और कई मौकों पर ऐसा लगा कि युनाइटेड ने बराबरी का गोल कर दिया. हालांकि जैसे-जैसे उसने आखिरी लम्हों में अपने एक गोल की बढ़त को बनाए रखी और लगातार तीसरी जीत दर्ज की.