Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना वायरस के खौफ के बीच वायरल हुआ हैंडवॉश डांस, यूनिसेफ ने किया शेयर

कोरोना वायरस के खौफ के बीच वायरल हुआ हैंडवॉश डांस, यूनिसेफ ने किया शेयर

0
280

कोरोना वायरस को लेकर पूरे विश्व कप में त्राहिमाम मचा हुआ है. हर दिन कोरोना वायरस के नए मामले सामने आते जा रहे हैं. चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोनावायरस अब दुनियाभर में अपना कहर मचा रहा है जिसकी वजह से लोगों को सावधानी बरतने के लिए कहा जा रहा है और अधिक भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने की ह‍िदायत दी जा रही है. भारत में अब तक कोरोना वयरस के 31 मामले सामने आ चुके हैं. इस वजह से लोगों को हर थोड़ी देर में साबुन से अच्छी तरह से हाथ धोने और खांसी या छींक आते वक्त अपनी कोहनी से मुंह को ढकने आदि की सलाह दी जा रही है.

इसी बीच टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वियतनाम के गाने पर दो युवक हाथ धोने का तरीका बताते नजर आ रहे हैं जो अच्छे से हाथ धोने के स्टेप्स कर रहे हैं. टिकटॉक पर अब लोग इस गाने पर अपने-अपने तरीके से कोरोना वायरस से बचने का तरीका बता रहे हैं. UNICEF ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है.

 

 

खबर है कि इस गाने का नाम Ghen Covy है, जिसे Khac Hung, Min और Erik ने गाया है. इस वीडियो को अब तक 58 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और कइयों ने इसे लाइक भी किया है. चीन से फैले COVID-19 अब तक 70 से अधिक देशों में फैल चुका है और इससे दुनियाभर में 3200 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.