Gujarat Exclusive > गुजरात > भरत सिंह के बहाने हार्दिक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- आपको भगवान राम से इतनी नफरत क्यों…

भरत सिंह के बहाने हार्दिक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- आपको भगवान राम से इतनी नफरत क्यों…

0
87

अहमदाबाद: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पाटिदार नेता हार्दिक पटेल लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं. इस बार पटेल ने भरत सिंह सोलंकी के बहाने पार्टी हाईकमान पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस हिन्दुओं और भगवान श्री राम से इतनी नफरत क्यों करती है?

पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी के बयान की निंदा करते हुए मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं, आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं.

हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा “मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ की आपको भगवान राम से क्या दुश्मनी है? अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं.”

सोलंकी ने दिया विवादित बयान

ढोलका के वटामण में कांग्रेस का ओबीसी अधिवेशन हुआ. जिसमें भरत सिंह सोलंकी का विवादित बयान शहर में चर्चा का विषय बन गया है. सोलंकी ने कहा कि भाजपा राम के नाम पर जनता को धोखा दे रही है. कुत्ते अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में इस्तेमाल की जाने वाली ईंटों पर पेशाब करते हैं.

पंजाब सरकार का भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा ऐक्शन, बर्खास्त किए गए स्वास्थ्य मंत्री गिरफ्तार