Gujarat Exclusive > यूथ > ‘हार्दिक’ बधाई: क्रिकेटर पांड्या के बच्चे की मां बनने वाली हैं नताशा

‘हार्दिक’ बधाई: क्रिकेटर पांड्या के बच्चे की मां बनने वाली हैं नताशा

0
1808

अभिनेत्री नताशा भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बच्चे की मां बनने वाली हैं. दोनों में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. हार्दिक और नताशा के ये गुड न्यूज़ अनाउंस करते ही सोशल मीडिया बधाई संदेशों से पटा नजर आ रहा है.

इसी बीच नताशा की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड एली गोनी का रिएक्शन भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नताशा के बेबी बंप पोस्ट पर एली गोनी ने उन्हें बधाई दी है साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया है. ऐसे में अली का ये रिएक्शन फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि नताशा ने एली गोनी के साथ नच बलिए में भी हिस्सा लिया था. हालांकि अभी नताशा जहां हार्दिक के साथ सैटल हो गई हैं वहीं एली भी उनके काफी अच्छे दोस्तों की लिस्ट में आते हैं. मालूम हो कि जनवरी 2020 में दुबई में हार्दिक ने नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी. हार्दिक और स्टेनकोविक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

 

बता दें कि हार्दिक के इस खुलासे के बाद फैन्स और साथी क्रिकेटरों ने उनको बधाई दी, एक तरफ जहां क्रिकेटर हार्दिक को बधाई दे रहे हैं तो सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स पंड्या के इस खबर पर जमकर मीम भी बना रहे हैं. कई यूजरों ने कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर भी मीम बनाए हैं.