Gujarat Exclusive > गुजरात > CAA को लेकर हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर बोला हमला, किसी के बाप का हिंदोस्तान थोड़ी है

CAA को लेकर हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर बोला हमला, किसी के बाप का हिंदोस्तान थोड़ी है

0
4204

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में बढ़ रहे विरोध प्रदर्शन अब धीरे-धीरे हिंसक रुप अख्तियार कर रहे हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस और लोगों के बीच की झड़प को मद्देनजर रखते हुए और तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाने के लिए भारी तादाद में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. ऐसे में आज विपक्षी दलों का एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर मामले में दखल देने की मांग की है.

वहीं गुजरात कांग्रेस के युवा नेता  हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट के जरिए तंज कसा है. हार्दिक पटेल ने चर्चित शायर राहत इंदौरी का एक शेर ट्वीट किया है. हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदोस्तान थोड़ी है. इसी के साथ हार्दिक ने यह भी लिखा कि मुझे लगता है थोड़ा वक्त लग जाएगा कुछ लोगों को यह बात समझने में कि यह हिंदोस्तान किसी के बाप का नहीं हैं, जय हिंद.

इससे पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था, ‘बीजेपी जब विपक्ष में थी तब सत्ता हासिल करने के लिए दंगे करवाती थी और आज जब सत्ता संभाल रही है तो जनता को गुमराह करने के लिए दंगे करवा रही है. बीजेपी का मतलब भारतीय जनता पार्टी नहीं होता, भारत जलाओ पार्टी होता है.