Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच, हार्दिक पटेल को लेकर प्रदीप सिंह का बड़ा बयान

BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच, हार्दिक पटेल को लेकर प्रदीप सिंह का बड़ा बयान

0
133

अहमदाबाद: गुजरात में चुनाव से पहले खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल और हार्दिक पटेल को लेकर काफी चर्चा चल रही है. हार्दिक पटेल ने गुजरात कांग्रेस को अलविदा कह दिया है, लेकिन अब इस बात को लेकर असमंजस बना हुआ है कि वह किस पार्टी में शामिल होंगे. हार्दिक को लेकर बीजेपी के कई नेताओं के विरोधाभासी बयानों की वजह से असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है.

आने वाला समय बताएगा कि गुजरात की राजनीति में पाटीदार फैक्टर किस पार्टी को किस नेता को फायदा पहुंचाएगा. लेकिन इतना तो पक्का है कि अगले चुनाव में लेउवा और कडवा पटेल के वोट बंट सकते हैं. इस बीच हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात प्रदेश बीजेपी महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने अहम बयान दिया है.

प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा, ”हार्दिक पटेल ने हमसे संपर्क नहीं किया है, इसलिए फिलहाल हार्दिक पटेल का भाजपा में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता.” हार्दिक पटेल का फैसला उनका निजी फैसला है. हमें हार्दिक पटेल को लेकर जानकारी नहीं है. उनको खुद तय करना है कि उन्हे भाजपा में शामिल होना है या नहीं.

प्रदीप सिंह वाघेला ने आगे कहा कि हार्दिक पटेल को निकट भविष्य में खुद फैसला करना है कि उन्हें भाजपा में शामिल होना चाहिए या नहीं. बीजेपी नेता के इस तरह के बयान से साफ है कि हार्दिक के लिए बीजेपी के दरवाजे खुले हैं. हार्दिक अगर बीजेपी में शामिल होते हैं तो पार्टी के किसी नेता को दिक्कत नहीं होगी.

वडोदरा: विकास के नाम पर धर्मिक स्थलों बनाया जा रहा निशाना