Gujarat Exclusive > गुजरात > ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप, आवाज दबाने की सरकार कर रही कोशिश

ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप, आवाज दबाने की सरकार कर रही कोशिश

0
356

पिछले कई दिनों से लापता गुजरात कांग्रेस नेता और पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल ने अपनी बात लोगों के सामने रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस झूठे मुकदमें में मेरी अग्रिम जमानत की प्रक्रिया हाईकोर्ट में चल रही है. मेरे कई सारे गैर जमानती वारंट भी निकाले गए हैं. गुजरात में पंचायत चुनाव आ रहे हैं, इसलिए भाजपा मुझे जेल में बंद करना चाहती है. मैं भाजपा के खिलाफ जनता की लड़ाई लड़ता रहूंगा, जल्द मिलेंगे. जय हिंद.

हार्दिक पटेल की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी किंजल पटेल ने भी सोशल मीडिया पर मोर्च संभाल रखा है. पिछले दिनों किंजल पटेल ने ट्वीट कर गुजरात सरकार व पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाया था. किंजल पटेल का कहना है कि हार्दिक पटेल कहां उन्हें पता नहीं हैं. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के अधिकारी व जवान बार-बार घर आते हैं और हार्दिक के घर पर नहीं होने की जानकारी देने के बावजूद रात 10 बजे भी घर मे जबरदस्ती घुसकर तलाशी लेते हैं.

हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में राजद्रोह मामले में पेशी के दौरान हाजिर नहीं होने के बाद अदालत की ओर से जारी गैर जमानती वारंट पर 18 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद जेल से रिहा होते ही अलग-अलग मामलो में हार्दिक की गिरफ्तारी हुई. हालांकि जमानत पर छूटने के बाद वे भूमिगत हो गए हैं. उनके खिलाफ अहमदाबाद सत्र न्यायालय तथा मोरबी के टंकारा कोर्ट की ओर से वारंट निकला हुआ है.