Gujarat Exclusive > यूथ > हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई एक हो जाएगा, भारत को कोई नहीं हरा पाएगा- हार्दिक पटेल

हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई एक हो जाएगा, भारत को कोई नहीं हरा पाएगा- हार्दिक पटेल

0
226

Hardik Patel on Team India: ऑस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार सीरीज जीत की हर तरफ सराहना हो रही है. चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की जीत पर नेता से लेकर अभिनेता ने टीम इंडिया के जुझारू खेल की सराहना की है. इसी कड़ी में अब गुजरात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने भी भारत की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हालांकि इस ट्वीट के खेल से ज्यादा राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. हार्दिक (Hardik Patel) ने अपनी ट्वीट में टीम में खेलने वाले विभिन्न धर्म के खिलाड़ियों का जिक्र किया है.

यह भी पढ़ें: 5 साल में पहली बार विराट कोहली टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप-3 से हुए बाहर

हार्दिक (Hardik Patel) ने अपने ट्वीट में लिखा, “ऋषभ पंत हिंदू है 89 रन बनाए, शुभमन गिल सिख है 91 रन बनाए, मोहम्मद सिराज मुस्लिम है 5 विकेट लिया और जीत गया भारत. हम तो पहले से कहते है कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई एक हो जाएगा भारत को कोई नहीं हरा पाएगा. आपसी नफरत से भारत कमजोर होता है लेकिन भाईचारे से भारत मजबूत बनता हैं.”

 

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) अक्सर मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं. किसान आंदोलन के बीच ऐसे में किया गया उनका ये ट्वीट राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. पटेल (Hardik Patel) गुजरात में कुछ साल पहले पाटीदार आरक्षण आंदोलन के चेहरा बनकर उभरे थे और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. पटेल को पिछले साल गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया गया था.

पीएम मोदी ने दी थी बधाई Hardik Patel

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की शानदार जीत पर बधाई दी. पीएम ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी भारतीय क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया में सफलता पर खुश हैं.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा, ‘हम सभी ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता पर बहुत खुश हैं. उनकी ऊर्जा और जुनून पूरे खेल के दौरान दिखाई दे रहा था. उनका दृढ़ इरादा, उल्लेखनीय धैर्य और दृढ़ संकल्प भी नजर आया. टीम को बधाई. आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें