Gujarat Exclusive > गुजरात > बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर फूटा हार्दिक पटेल का गुस्सा, कहा- भाजपा के चमचे…

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर फूटा हार्दिक पटेल का गुस्सा, कहा- भाजपा के चमचे…

0
1994

महाराष्ट्र के पालघर के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या ने सबको सकते में डाल दिया है. एकबार फिर अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया है और आरोप-प्रत्यारोप के दौर जारी हैं. इस बीच कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने इस घटना पर उन लोगों पर निशाना साधा है जो महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या पर सवाल उठा रहे थे.

मंगलवार को हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, महाराष्ट्र में दो साधुओं की मॉबलिंचिंग के बाद अब उत्तर प्रदेश में साधुओं की हत्या हुई हैं. महाराष्ट्र की घटना पर दो-दो घंटे टीवी डिबेट करने वाले, उत्तरप्रदेश की घटना पर चुप हैं. योगी आदित्यनाथ का इस्तीफ़ा क्यूँ नहीं माँगते. भाजपा के चमचे हर गुनाह का राजनीतिकरन करते हैं. हे राम…।

 

मालूम हो कि बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली में दो साधुओं की हत्या कर दी गई. मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं पर धारदार हथियार से वार किया गया है. भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, अनूपशहर कोतवाली के पगोना गांव में एक शिव मंदिर है. मंदिर में रहने वाले 55 वर्षीय साधु जगनदास और 35 वर्षीय साधु सेवादास की सोमवार रात हत्या कर दी गई है. मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो साधुओं के लथपथ शव देखकर भड़क गए. देखते ही देखते मंदिर में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस बीच ग्रामीणों ने एक शख्स पर शक जताया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और आरोपी शख्स को अपनी कस्टडी में ले लिया.

पालघर के बाद अब बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा