Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल के ट्विटर… उद्योगपतियों से किसान जरूरी

हार्दिक पटेल के ट्विटर… उद्योगपतियों से किसान जरूरी

0
832

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल के ट्वीटर एकाउंट पर उनकी पत्नि किंजल पटेल के द्वारा एक ट्वीट करते हुए कहा गया है कि, लॉकडाउन सिखा रहा है की अमीर उद्योगपतियों की फैक्टरी के बिना जिंदा रहा जा सकता है लेकिन किसानों के खेत में हो रहे उत्पाद के बिना ज़िंदा रहना नामुमकिन है.

उल्लेखनीय है कि, कोरोना के बढ़ते कोहराम पर काबू पाने के लिए देश में तालाबंदी लागू की गई है. आज तालाबंदी का 20 वां दिन है. 20 दिन के इस तालाबंदी में देश जहां बिल्कुल थम सा गया है वहीं दिहाड़ी मजदूर से लेकर, किसान और आम आदमी परेशान नजर आ रहा है. ऐसे में गुजरात कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने अपनी पत्नि किंजल पटेल के एक ट्वीट को री ट्वीट किया है.

किंजल ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा लॉकडाउन सिखा रहा है की अमीर उद्योगपतियों की फेक्टरी में हो रहे उत्पाद के बिना ज़िंदा रहा जा सकता है लेकिन किसानों के खेत में हो रहे उत्पादन के बिना ज़िंदा रहना नामुमकिन हैं. उनके इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि तालाबंदी के दौरान सबसे ज्यादा किसानों को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है. देश के कई हिस्सों से आज भी खबर आ रही है कि किसानों की सब्जी और फल खेत में खड़ी बर्बाद हो रही है. लेकिन उनका सुध लेने वाला कोई नहीं.

कोरोना रिपोर्ट -12: अहमदाबाद के 20 लाख ज्वैलर्स पर आर्थिक संकट, सरकार से राहत पैकेज की उम्मीद