Gujarat Exclusive > देश-विदेश > हाथरस कांड: पीड़िता के गांव में मिली मीडिया को एंट्री, सीएम के घर बैठक जारी

हाथरस कांड: पीड़िता के गांव में मिली मीडिया को एंट्री, सीएम के घर बैठक जारी

0
211

हाथरस गैंगरैप मामले (Hathras Case) में पीड़िता का गांव छावनी में तब्दील हुआ पड़ा है. बाहरी लोगों के गांव में आने पर साफ मनाही है. मीडियाकर्मियों को गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है लेकिन खबर है कि पीड़िता के गांव में मीडिया को एंट्री मिल गई है. उधर सीएम योगी के घर मामले को लेकर अहम बैठक चल रही है.

हाथरस (Hathras Case) में मीडिया को पीड़ित परिवार से बात करने की इजाजत दे दी गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूचना और गृह विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान ये निर्देश जारी किए. उन्होंने कहा कि हाथरस में मीडिया को जाने की इजाजत दे दी जाए.

यह भी पढ़ें: हाथरस मामले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, एसपी विक्रांत और डीएसपी निलंबित

बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज इस मामले में सूचना और गृह विभाग के साथ बैठक की. बैठक के दौरान ही मुख्यमंत्री ने ये निर्देश जारी किए. उन्होंने बैठक के बीच ही कहा कि हाथरस में मीडिया जाने से न रोका जाए.

मुख्य सचिव जा सकते हैं पीड़िता के गांव

हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर यूपी अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी हाथरस जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि सीएम योगी ने इन दो बड़े अधिकारियों को हाथरस जाने का निर्देश दिया है. दोनों अधिकारी यहां पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. गौरतलब है कि हाथरस कांड को लेकर योगी सरकार पर विपक्ष का चौतरफा दबाव है. विपक्षी दल सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

विनीत होंगे नए एपसी

इससे पहले, हाथरस के एसपी विक्रांत वीर सिंह, क्षेत्राधिकारी (CO) राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा, सब इंस्पेक्टर जगवीर सिंह और हेड मोहर्रिर महेश पाल को निलंबित कर दिया गया है. विनीत जायसवाल हाथरस के नए एसपी होंगे. अभी वे शामली के एसपी हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें