Gujarat Exclusive > देश-विदेश > हाथरस पीड़िता के परिवार को डीएम की धमकी- मीडिया तो चली जाएगी, प्रशासन यही रहेगा!

हाथरस पीड़िता के परिवार को डीएम की धमकी- मीडिया तो चली जाएगी, प्रशासन यही रहेगा!

0
458

पहले से ही सवालों के घेरे में रहे उत्तर प्रदेश प्रशासन के तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) मामले में लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ है कि वहां के जिलाधिकारी (डीएम) प्रवीण कुमार के एक बयान ने मामले को और बढ़ा दिया है.

हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार पर गैंगरेप (Hathras Gangrape) पीड़िता के परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता के परिजनों ने प्रशासन पर धमकाने और दबाव डालने का आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में धमका रहे हैं डीएम

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हाथरस के डीएम पीड़ित परिवार को धमकी देते दिख रहे हैं. हथरस के डीएम कह रहे हैं कि मीडिया वाले तो चले जाएंगे, लेकिन प्रशासन को यहीं रहना है. हाथरस के पीड़ित परिवार का कहना है कि उनको धमकाया जा रहा है. केस को रफा-दफा करने के लिए दवाब डाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 1351 नए मामले, मरने वालों की संख्या में कमी

वीडियो में हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार पीड़िता के परिवार से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत कीजिए… मीडिया वाले आधे चले गए हैं… कल सुबह आधे निकल जाएंगे… दो-चार बचेंगे कल शाम… हम आपके साथ खड़े हैं… अब आपकी इच्छा है कि आपको बयान बदलना है या नहीं.

घटना से देश में रोष

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के इस दहला देने वाली घटना (Hathras Gangrape) से पूरे देश में आक्रोश है. 14 सितंबर को चार दरिंदों द्वारा लड़की के साथ बलात्कार की घटना के बाद उसकी जीभ काटने के अलावा रीढ की हड्डी दो दी गई थी. इसके बाद उस लड़की का इलाज सबदरजंग अस्पताल में चल रहा था जहां उसकी मृत्यु हो गई. इसके बाद यूपी पुलिस ने परिवार के विरोध के बावजूद उसका अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद से लगातार यूपी पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें